बिहार के लखीसराय में भीषण सड़क हादसा, 6 लोगो की दर्दनाक मौत, 4 लोग घायल

लिस के एक अधिकारी ने बताया की कुछ लोग एक सूमो पर सवार होकर पटना से जमुई जा रहे थे। इसी दौरान पिपरा गांव के समीप विपरित दिशा से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने सूमो में जोरदार ठोकर मार दी।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के लखीसराय जिला के हलसी थाना क्षेत्र में मंगलवार की सुबह एक सूमो और ट्रक के बीच आमने सामने की टक्कर में 6 लोगो की मौत हो गई जबकि 4 अन्य लोग घायल हो गए। सभी घायलों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया की कुछ लोग एक सूमो पर सवार होकर पटना से जमुई जा रहे थे। इसी दौरान पिपरा गांव के समीप विपरित दिशा से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने सूमो में जोरदार ठोकर मार दी।

हलसी के थाना प्रभारी अवधेश कुमार ने बताया की इस दुर्घटना में 6 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि 4 अन्य लोग घायल हो गए।

ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को जमुई अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां गंभीर स्थिति देखते हुए सभी को पटना रेफर कर दिया गया है। ट्रक पर रसोई गैस सिलेंडर लदा है।

उन्होंने बताया की घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। सभी मृतक जमुई के नवडीहा गांव रहने वाले बताए जा रहे हैं। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia