मध्य प्रदेश के धार में भीषण सड़क हादसा, पिकअप को टैंकर ने मारी टक्कर, 6 मजदूरों की मौत, 24 घायल

गुजरात से मजदूरी कर मजदूर परिवार अपने गांव टांडा लौट रहे थे। इसी दौरान सोमवार की देर रात को मुम्बई-अहमदाबाद मार्ग पर पिकअप और टैंकर के बीच भीषण टक्कर हो गई है। इस हादसे में कुल 6 लोगों की मौत हुई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश के धार जिले में मजदूरों से भरे पिकअप वाहन को टैंकर ने पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में छह लोगों की मौत हो गई है, वहीं 24 लोग घायल हुए हैं। घायलों को कई अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। इस हादसे पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और मंत्री गोपाल भार्गव ने शोक जताया है।

पुलिस नियंत्रण कक्ष से मिली जानकारी के अनुसार, गुजरात से मजदूरी कर मजदूर परिवार अपने गांव टांडा लौट रहे थे। इसी दौरान सोमवार की देर रात को उनका पिकअप वाहन तिरला थाना क्षेत्र में मुम्बई-अहमदाबाद मार्ग पर पंचर हो गया। मजदूरों का यह वाहन चिखलिया फाटे के पास ढाबे के सामने खड़ा था। तभी पीछे से आ रहे टैंकर ने टक्कर मार दी। इस हादसे में कुल छह लोगों की मौत हुई है।


बताया गया है कि मजदूर सोयाबीन की कटाई के लिए गए थे और अपने परिवार के साथ वापस गांव लौट रहे थे। पिकअप वाहन में लगभग पंद्रह मजदूर और उतने ही उनके बच्चे सवार थे। इस हादसे में 20 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। घायलों को धार के जिला अस्पताल और इंदौर रेफर किया गया है।

इस हादसे पर मुख्यमंत्री चौहान ने दुख व्यक्त करते हुए कहा, धार जिले के तिरला थाना अंतर्गत इंदौर-अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर कल रात हुए सड़क हादसे में कई श्रमिक बंधुओं के असामयिक निधन का दुखद समाचार मिला। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने तथा शोकाकुल परिजनों को संबल देने की प्रार्थना करता हूं।


इसी तरह लेाक निर्माण मंत्री गोपाल भार्गव ने हादसे पर दुख जताया और कहा धार जिले के तिरला थाना अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुए सड़क हादसे में कालकवलित हुए लोगों के आत्मशांति की कामना करता हूं। मृतकों की आत्मा को प्रभु श्रीचरणों में स्थान दें। जो लोग घायल हुए है, ईश्वर उन्हें जल्द स्वस्थ करें।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia