जम्मू-कश्मीर के डोडा में भीषण सड़क हादसा, खाई में मिनी बस गिरने से 8 लोगों की मौत, कई लापता, PM ने जताया दुख

जम्मू-कश्मीर में ठथरी से डोडा जा रही मिनी बस के खाई में गिरने से 8 लोगों की मौत हो गई है। हादसे में कई घायल हो गए है। बचाव अभियान जारी है। यह जानकारी एडिशनल एसपी डोडा ने दी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

जम्मू कश्मीर के डोडा में एक भीषण हादसा हुई है। खबरों के मुताबिक, मिनी बस के बेकाबू होकर गहरी खाई में गिरने की वजह से 8 लोगों की मौत हो गई जबकि 12 लोग घायल है। खबरों के मुताबिक, सुई गोवारी इलाके में मिनी बस खाई में गिरने के बाद उसके टुकड़े हो गए।मिनी बस जिस वक्त डोडा से थत्री जा रही थी उस समय यह हादसा हुआ।

बताया जा रहा है कि घायलों में से कुछ लोगों ने अस्पताल पहुंचने के दौरान रास्ते में दम तोड़ दिया। पुलिस ने बताया कि इस घटना में आठ लोगों की मौत हो गई है जबकि कई अन्य घायल हैं। अधिकारियों ने बताया कि मौत का आंकड़ा बढ़ सकता है।


पीएम मोदी ने जम्मू-कश्मीर में हुए इस सड़क हादसे पर दुख जताया है। उन्होंने कहा कि यह दुख की घड़ी है। हादसे में जान गंवाने वालों के परिवार के प्रति संवेदना जाहिर करता हूं। दुर्घटना में घायल हुए लोगों के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं। PM मोदी ने कहा कि हादसे में जान गवांने वालों को परिजनों को PMNRF से 2-2 लाख और घायलों को 50 हजार रुपए की सहायता राशि दी जाएगी।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia