मध्य प्रदेश: खंडवा में भीषण सड़क हादसा! ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से 5 लोगों की मौत, 10 घायल, सीएम शिवराज ने जताया दुख

हादसे की जानकारी देते हुए एसपी विवेक सिंह ने बताया कि ट्रैक्टर ट्रॉली से एक ही परिवार के लोग किसी घरेलू कार्यक्रम में शामिल होने के बाद ग्राम मेढापानी से आ रहे थे। तभी रास्ते में यह हादसा हो गया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश के खंडवा में भीषण सड़क हादसा हुआ है। छनेरा गांव में ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से 5 लोगों की मौत हो गई। हादसे में 10 से ज्यादा लोग घायल हो गए। हादसे में घायल कुछ लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। सूचना मिलने के बाद पुलिस-प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और घायलों को प्राथमिक इलाज के लिए स्थानीय लोगों की मदद से हरदा जिले के छीपाबड़ अस्पताल में भर्ती कराया।

हादसे की जानकारी देते हुए एसपी विवेक सिंह ने बताया कि ट्रैक्टर ट्रॉली से एक ही परिवार के लोग किसी घरेलू कार्यक्रम में शामिल होने के बाद ग्राम मेढापानी से आ रहे थे। तभी रास्ते में यह हादसा हो गया। उन्होंने बताया कि हादसे के बाद केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।


हादसे पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुख जताया है। सीएम ने ट्वीट कर कहा, “हादसे में अनमोल जिंदगियों के असमय निधन की दुखद सूचना मिली है। वे ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति और शोकाकुल परिजनों को संबल प्रदान करने के लिए प्रार्थना करते हैं।”

सीएम शिवराज ने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की। खंडवा से यूनीवार्ता के अनुसार, खंडवा जिले के छनेरा थाना क्षेत्र के धनारा गांव के पास कल रात ट्रेक्टर ट्राली पलटने की वजह से यह हादसा हुआ।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia