महाराष्ट्र में भीषण सड़क हादसा, मौके पर ही 10 लोगों ने तोड़ा दम, 6 लोग घायल

महाराष्ट्र में भीषण हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई और जबकि 6 से ज्यादा लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है कि डंपर ट्रक और एक कार के बीच भयंकर टक्कर हो गई। टक्कर इतनी खतरनाक थी कि मौके पर कई लोगों ने दम तोड़ दिया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

महाराष्ट्र के व्यस्ततम अंकलेश्वर-बुरहानपुर राजमार्ग पर सोमवार को एक कार और डंपर ट्रक की भिड़ंत में 10 लोगों की मौत हो गई, जबकि 6 अन्य घायल हो गए। घायलों में 3 की हालत गंभीर है। यह जानकारी अधिकारियों ने दी। फैजपुर पुलिस थाना के अधिकारी महेंद्र एस महाजन ने कहा, “पीड़ितों में ज्यादातर एक ही परिवार के हैं। वे 100 किलोमीटर की दूरी पर स्थित चोपड़ा में एक सामाजिक कार्यक्रम में हिस्सा लेकर मुक्तैनगर स्थित अपने घर वापसी कर रहे थे। हालांकि मध्यरात्रि के दौरान कार की राजमार्ग पर दुर्घटना हो गई।”

मृतकों की पहचान मंगला डी चौधरी, प्रभाकर एन. चौधरी, प्रभा बी. चौधरी, अशलेषा यू. चौधरी, सोनाली जे. चौधरी, रिया जे. चौधरी, प्रियंका एन. चौधरी, सोनाली एस. महाजन, सुमन एस. पाटिल, संगीता एम. पाटिल के तौर पर हुई है। वहीं घायलों में शिवम पी. चौधरी, मीना पी. चौधरी, सर्वेश एन चौधरी, अदिति एम. पाटिल और सुनीता आर. पाटील शामिल हैं। उन्होंने येओला के और आसपास के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।


महाजन ने कहा कि वाहन चालकों की पहचान धनराज जी कोहली और डंपर ट्रक चालक मुकुंद जी भंगेले के रूप में की गई है। दुर्घटना के कारणों की जांच चल रही है।

बता दें कि एक हफ्ते पहले महाराष्ट्र के नासिक जिले में एक ऑटो रिक्शा और बस की भयंकर टक्कर हुई थी। इस टक्कर के बाद बस जाकर कुएं में जा गिरी थी। इस टक्कर में 26 लोगों की मौत हो गई थी। पुलिस ने बताया था कि टक्कर के बाद दोनों गाड़ियां सड़क किनारे स्थित कुएं में गिर गईं।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia