उत्तर प्रदेश: बहराइच सड़क हादसे में मरने वालों की सख्या बढ़कर हुई 7, अस्पताल में घायलों का इलाज जारी

हादसे के बाद मौके पर चारों तरफ चीख-पुकार मच गई। स्थानीय लोगों से मिली हादसे की सूचना पर पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची। इसके बाद रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया। घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के बहराइच सड़क हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़कर 7 हो गई है। बहराइच जिलाधिकारी दिनेश चंद्र ने बताया दुर्घटना में अब तक 7 लोगों की मौत हुई है। घायल लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। उन्होंने कहा कि कोशिश है कि सभी घायलों को बचाया जा सके और उनका समुचित इलाज हो सके।

मोतीपुर इलाके में एक टेम्पो ट्रैवलर और ट्रक की टक्कर हुई थी। हादसे में करीब 10 लोग घायल हो गए थे। हादसे के बाद मौके पर चारों तरफ चीख-पुकार मच गई। स्थानीय लोगों से मिली हादसे की सूचना पर पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची। इसके बाद रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया। घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री कार्यालय के मुताबिक, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद बहराइच में सड़क दुर्घटना से हुई जनहानि पर गहरा शोक प्रकट किया है। दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 29 May 2022, 9:07 AM