पश्चिम बंगाल के नदिया में भीषण सड़क हादसा, 18 लोगों की मौत, बढ़ सकते हैं मौत के आंकड़े

पुलिस के अनुसार घटना तड़के करीब 3 बजे की है, जब शव ले जा रहे भीड़भाड़ वाले एक मैटाडोर ने नियंत्रण खो दिया और सड़क के किनारे खड़े पत्थर से लदे ट्रक को टक्कर मार दी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पश्चिम बंगाल के नदिया जिले के फूलबाड़ी थाना क्षेत्र के हाशखली में रविवार तड़के एक राजमार्ग पर एक बड़े हादसे में कम से कम 18 लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए। पुलिस के अनुसार घटना तड़के करीब 3 बजे की है, जब शव ले जा रहे भीड़भाड़ वाले एक मैटाडोर ने नियंत्रण खो दिया और सड़क के किनारे खड़े पत्थर से लदे ट्रक को टक्कर मार दी।


एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार, "कम से कम 30 यात्रियों को लेकर एक शव के साथ मैटाडोर नबद्वीप की ओर जा रहा था, जब उसने नियंत्रण खो दिया और सड़क के किनारे खड़े ट्रक को टक्कर मार दी। अब तक हमें पता चला कि शव उत्तरी 24 परगना के बगदा से लाया जा रहा था और अंतिम संस्कार के लिए ले जाया जा रहा था।"

अधिकारी ने कहा, "शुरूआती रिपोट के अनुसार, 11 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और नौ अन्य को शक्तिनगर के जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां सात अन्य लोगों ने दम तोड़ दिया। दो लोगों को कोलकाता के एनआरएस मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया, उनकी हालत गंभीर है।"

स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आकर घायलों को अस्पताल भिजवाया। अधिकारी ने कहा, "हमने जांच शुरू कर दी है लेकिन यह सुनिश्चित नहीं है कि मैटाडोर का ड्राइवर जिंदा है या नहीं।"


पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी घटना पर दुख जताते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल सरकार पीड़ितों के परिजनों को हर आवश्यक सहायता और सहायता प्रदान करेगी।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia