लखनऊ के हजरतगंज इलाके में होटल में लगी भीषण आग, खिड़कियों से निकाले जा रहे लोग, कमरों में कई लोग फंसे

होटल लेवाना के कमरों में कई लोग फंसे हुए हैं। वहीं कई लोगों के आग से झुलसने की भी खबर सामने आ रही है। होटल में फंसे हुए लोगों को खिड़कियों को तोड़कर निकाला जा रहा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के लखनऊ के हजरतगंज में होटल लेवाना में भीषण आग लग गई। होटल के कमरों से लोगों को निकालने के प्रयास जारी हैं। दमकल की टीम मौके पर मौजूद है। प्राथमिक अनुमान में आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है।

बताया जाता है कि होटल के कमरों में कई लोग फंसे हुए हैं। वहीं कई लोगों के आग से झुलसने की भी खबर सामने आ रही है। होटल में फंसे हुए लोगों को खिड़कियों को तोड़कर निकाला जा रहा है।

लखनऊ के जिलाधिकारी सूर्यपाल गंगवार ने बताया कि कुछ लोगों को निकाल लिया गया है और अंदर फंसे लोगों को निकालने की कोशिश की जा रही है। होटल लेवाना लखनऊ के सबसे पॉश इलाके हजरतगंज में स्थित है। यह जगह लखनऊ रेलवे स्टेशन के 10 मिनट की दूरी पर है। होटल के पास वाली जगह पर ही हजरतगंज मेट्रो स्टेशन बना हुआ है।


वहीं एंबुलेंस को भी मौके पर बुलाया गया है और आसपास के अस्पतालों को अलर्ट पर रखा गया है। होटल तक पहुंचने का रास्ता संकरा होने के कारण राहत और बचाव कार्य में दिक्कत हो रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia