पंजाब के चिड़ियाघर में दिखा खौफनाक मंज़र, शेरों के बाड़े में कूदे युवक को गंवानी पड़ी जान, देखकर सहमे लोग 

पंजाब के जिरकपुर में दीवार फांद कर शेर के बाड़े में घुसना एक युवक को महंगा साबित हो गया। उस पर दो शेरों ने हमला कर दिया। इस हादसे में उसकी मौत हो गई।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पंजाब के जिरकपुर में 30 फुट ऊंची दीवार फांद कर शेर के बाड़े में घुसना एक युवक को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। खबरों के मुताबिक, छतबीड़ चिड़ियाघर में एक युवक 25 फुट से अधिक ऊंची दीवार फांद कर बाड़े में घुस गया था। उन्होंने बताया कि इससे पहले कि वह वहां से निकलता दो शेरों ने उस पर हमला कर दिया। घायल हालत में उसे अस्पताल में भर्ती किया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतक व्यक्ति की अब तक पहचान नहीं हो पाई है।

इस घटना को लेकर चिड़ियाघर के फील्ड निदेशक एम सुधागरब ने बताया, “व्यक्ति की गर्दन पर जख्म के गहरे निशान हैं। उसे गंभीर हालत में सिविल अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई।”

चिड़ियाघर में मौजूद कुछ प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि लॉयन सफारी के पीछे बाड़े से कूदकर एक व्यक्ति अंदर घुस गया था। उसी दौरन शेरों ने हमला कर दिया। शेर उसको लॉयन सफारी के अंदर घसीटकर ले गया। वहां मौजूद लोगों ने शेर को हटाने के लिए शोर भी मचाया लेकिन शेर ने उस पर हमला कर दिया।

बता दें कि दिल्ली के चिड़ियाघर में भी साल 2014 में ऐसी ही एक दिल दहला देने वाली वारदात हुई थी। उस समय एक सफेद बाघ ने एक युवक को मार डाला था।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 21 Jan 2019, 10:11 AM