गुजरात के भरूच में पैकेजिंग कंपनी में लगी भीषण आग, दमकल की 15 गाड़ियां आग पर काबू पाने में जुटीं

भरूच की एसपी लीना पाटिल ने बताया कि नर्मदा प्लास्टिक पैकेजिंग फैक्ट्री में भीषण आग लग गई है। मौके पर दमकल अधिकारी और पुलिस कर्मी मौजूद हैं। आग को बुझाने का प्रयास किया जा रहा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

गुजरात के भरूच जीआईडीसी में एक पैकेजिंग कंपनी में भीषण आग लग गई है। मौके पर दमकल की 15 से गाड़ियां मौजूद हैं। आग पर काबू पाने की कोशिश जारी है। आग की लपटें और धुआं दूर से दिखाई दे रहा है। पूरे इलाके में अफरा तफरी मच गई है।

भरूच की एसपी लीना पाटिल ने बताया कि नर्मदा प्लास्टिक पैकेजिंग फैक्ट्री में भीषण आग लग गई है। मौके पर दमकल अधिकारी और पुलिस कर्मी मौजूद हैं। आग को बुझाने का प्रयास किया जा रहा है। यहां करीब 15 फायर टेंडर मौजूद हैं। अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

बताया जा रहा है कि कंपनी में प्लास्टिक पेट्रोकेमिकल पदार्थ मौजूद है, यही वजह है कि आग पर काबू पाने में परेशानी हो रही है। भरूच नगर पालिका के दमकलकर्मी मौके पर मौजूद हैं और वाटर कैनन का इस्तेमाल कर आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है। पैकेजिंग कंपनी में लगी आग को आसपास की कंपनियों में फैलने से रोकने के लिए दमकल कर्मी लगातार कोशिश में जुटे हुए हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 22 Mar 2023, 9:20 AM
;