यूपी के बांदा में कोहरे के बीच दर्दनाक हादसा, ट्रक ने बाइक सवार युवक को कुचला, 200 मीटर तक घसीटता रहा शव

34 साल के विद्या भूषण अपने गांव जा रहा थे। परिजनों ने बताया कि पेट्रोल पंप के आगे कोहरे की वजह से तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें कुचल दिया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के बांदा में कोहरे की बीच दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। बिसंडा थाना इलाके के कैरी मोड़ के पास ट्रक ने बाइक सवार को कुचल दिया। इस दौरान बाइक समेत युवक करीब 200 मीटर तक घसीटता चला गया। युवकी मौके पर ही मौत हो गई। SHO बिसंडा श्यामबाबू शुक्ला ने बताया कि कोहरे के चलते हादसे में युवक की मौत हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया।

बताया जा रहा है कि 34 साल के विद्या भूषण अपने गांव जा रहा थे। परिजनों ने बताया कि पेट्रोल पंप के आगे कोहरे की वजह से तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें कुचल दिया। ट्रक, बाइक के साथ उन्हें काफी दूर तक घसीटता हुआ ले गया। बाद में कई अन्य वाहन भी उनके ऊपर से गुजर गए। मृतक के बड़े भाई कृष्ण कुमार ने बताया कि वह खेती किसानी करके परिवार चलाता था। वह तीन भाइयों में सबसे छोटा था, उसके दो बेटे और एक बेटी है। घटना के बाद पत्नी समेत पूरे परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है।

बांदा में इन दिनों भीषण कोहरे का प्रकोप है। दिन हो या रात, कोहरे ने पूरे शहर को अपने आगोश में ले रखा है। कोहरे की वजह से लगातार दुर्घटनाएं हो रही हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia