इंदौर में डैम के पास स्टंट करना पड़ा भारी, पानी में गई थार, मुश्किल से बची युवकों की जान

थार के साथ ही स्टंट कर रहे युवक भी पानी में डूबने लगे। वो तो गाड़ी में सवार युवकों की खुशनसीबी रही कि वहां मौजूद लोगों की मदद से उन्हें सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया।

इंदौर में डैम के पास स्टंट करना पड़ा भारी, पानी में गई थार
इंदौर में डैम के पास स्टंट करना पड़ा भारी, पानी में गई थार
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश की कारोबारी नगरी इंदौर के करीब चोरल डैम के किनारे एक थार से स्टंट करना कुछ युवकों को उस समय महंगा पड़ गया, जब अचानक संतुलन बिगड़ गया और थार पानी में जा समाई। थार के साथ ही स्टंट कर रहे युवक भी पानी में डूबने लगे। वो तो  गाड़ी में सवार युवकों की खुशनसीबी रही कि वहां मौजूद लोगों की मदद से उन्हें सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया।

बताया जा रहा है कि स्वाधीनता दिवस के मौके पर अवकाश होने के कारण इंदौर के पर्यटन स्थल चोरल डैम क्षेत्र में बड़ी संख्या में पर्यटकों का जमावड़ा लगा था। इसी बीच यहां थार पर सवार कुछ युवक स्टंट करने लगे। अचानक उनकी गाड़ी का संतुलन बिगड़ा और वह सीधे चोरल डैम में जा गिरी और देखते ही देखते पानी में डूबने लगी।


प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक गाड़ी के चोरल डैम में गिरते ही आस-पास मौजूद लोग उसमें सवार लोगों को बचाने के लिए सक्रिय हो गए। इसका नतीजा यह हुआ कि हादसे में कोई भी जनहानि नहीं हुई। बाद में दूसरी गाड़ी की मदद से पानी में डूबी थार को भी बाहर निकाला गया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia