महाराष्ट्र में बड़ा विमान हादसा! पुणे में ट्रेनी एयरक्राफ्ट क्रैश, दो टुकड़ों में बंटा टू सीटर प्लेन

विमान के उड़ान भरने के कुछ देर बाद ही क्रेश होकर नीचे गिर गया। खबर है कि विमान के केबिन को भारी नुकसान हुआ है लेकिन पायलट को चोटें आई हैं और उन्हें ईलाज के लिए भेज दिया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

महाराष्ट्र के पुणे जिले में सोमवार को दो सीट वाला छोटा प्रशिक्षण विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हालांकि इसमें सवार महिला पायलट बाल-बाल बच गईं। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि हादसा करीब साढ़े 11 बजे इंदापुर तहसील के कदबनवाड़ी में हुआ।

उन्होंने बताया कि एक निजी विमानन स्कूल के इस विमान ने पुणे के बारामती हवाई अड्डे से उड़ान भरी थी। अधिकारी ने बताया कि पायलट भावना राठौड़ को मामूली चोटें आई हैं और उन्हें इलाज के लिए एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि विमान क्षतिग्रस्त हो गया है।

हादसे की वजह अभी स्पष्ट नही

इस घटना के बाद आसपास के इलाके में हडकंप मच गया। मौके पर मौजूद अधिकारियों ने बताया कि हादसा किस वजह से हुआ इसकी अभी जांच की जा रही है। लेकिन सूत्रों के अनुसार, यह हादसा तकनीकी खराबी के चलते हुआ।

बताया जा रहा है कि विमान के उड़ान भरने के कुछ देर बाद ही क्रेश होकर नीचे गिर गया। खबर है कि विमान के केबिन को भारी नुकसान हुआ है लेकिन पायलट को चोटें आई हैं और उन्हें ईलाज के लिए भेज दिया गया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia