नोएडा में 3000 रुपए के लिए व्यापारी को मंडी में नंगा घुमाया, वीडियो सामने आने पर आढ़ती का लाइसेंस रद्द

फेस-2 थाना प्रभारी विंध्याचल तिवारी ने बताया कि पीड़ित की शिकायत के आधार पर आरोपी सुंदर आढ़ती, मुनीम और दो लेबर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वहीं, वीडियो को भी खंगाला जा रहा है। फिलहाल आरोपी फरार है। जल्दी ही गिरफ़्तारी की जाएगी।

नोएडा में 3000 रुपए के लिए व्यापारी को मंडी में नंगा घुमाया
नोएडा में 3000 रुपए के लिए व्यापारी को मंडी में नंगा घुमाया
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के नोएडा में मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है, जिसमें 3,000 रुपए के उधार को लेकर एक आढ़ती ने एक व्यापारी को नंगा करके पूरे फल मंडी में घुमाया। इस घटना का वीडियो वायरल हो गया, जिसके बाद प्रशासन ने आढ़ती के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसका लाइसेंस रद्द कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक वीडियो नोएडा के थाना फेस 2 क्षेत्र के मंडी का है। वीडियो में एक शख्स को नंगा करके बाजार में घुमाया जा रहा है। दूसरी तरफ उसकी वीडियो भी बनाई जा रही है।
इस व्यक्ति पर लहसुन का 3,000 हजार रुपए बकाया था। बकाया नहीं चुकाने पर मंडी पर ही कुछ लोगों ने उसके साथ मारपीट की और नंगा करके बाजार में घुमाया।


घटना का वीडियो वायरल होने पर एक्शन लेते हुए सिटी मजिस्ट्रेट ने आढ़ती का लाइसेंस निरस्त कर दिया है। थाना फेस-2 में एफआईआर दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है। पुलिस को दी शिकायत में व्यापारी अमित ने बताया कि वह फेस-2 मंडी में ठेले पर लहसुन बेचता है। उसने एक महीने पहले सुंदर से 5,600 रुपए उधार लिए थे। मंगलवार को अमित सुंदर से मिला और 2,500 वापस दे दिए। बाकी पैसों को बाद में देने का निवेदन किया।

इसी को लेकर सुंदर बहुत ज्यादा क्रोधित हो गया। उसने मुनीम और दो मजदूरों को बुला लिया और चारों ने उसे दुकान में बंद कर दिया, उसे नंगा करके डंडों से मारा-पीटा और गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी दी। फेस-2 थाना प्रभारी विंध्याचल तिवारी ने बताया कि पीड़ित की शिकायत के आधार पर आरोपी सुंदर आढ़ती, मुनीम और दो लेबर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वहीं, वीडियो को भी खंगाला जा रहा है। फिलहाल आरोपी फरार है। जल्दी ही गिरफ़्तारी की जाएगी।


इस मामले को लेकर सिटी मजिस्ट्रेट धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि फेज-2 की फूल मंडी में सरस्वती ट्रेडिंग कंपनी है। कंपनी सुंदर की है। वो काफी लंबे समय से फेज-2 में अपनी दुकान चला रहा है। घटना की जानकारी मिलते ही उसका लाइसेंस निरस्त कर दिया गया है। इस घटना के बाद से फुटकर व्यापारियों में भी रोष है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia