हालात

आज की चुनावी हलचल: आज से तमिलनाडु में प्रचार शुरु करेंगे राहुल गांधी, दिल्ली में आप करेगी प्रदर्शन

लोकसभा चुनाव की सरगर्मियां तेज होती जा रही हैं। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज तमिलनाडु में प्रचार की शुरुआत करेंगे। उनके साथ डीएमके अध्यक्ष एम के स्टालिन भी होंगे

फोटो : @INCIndia

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज तमिलनाडु में चुनाव प्रचार की शुरुआत करेंगे। इस मौके पर बाकायदा डीएमके के साथ वाले गठबंधन का प्रचार अभियान शुरु हो जाएगा। इस रैली में राहुल गांधी के अलावा डीएमके अध्यक्ष एमके स्टालिन, एडीएमके प्रमुख वाइको और वामदल के नेता भी होंगे। तमिलनाडु कांग्रेस के अध्यक्ष केएस अलागिरी ने कहा कि यह जनसभा ऐतिहासिक होगी।

राहुल गांधी आज तमिलनाडु चेन्नई में महिला कॉलेज में छात्राओं से मिलेंगे जबकि 1 बजे होटल में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पार्टी के राज्य में चुनावी तैयारियों की जानकारी देंगे। वहीं करीब 3 बजकर 45 मिनट पर वो कन्याकुमारी के क्रिश्चियन कॉलेज में एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

वहीं अपनी चुनावी रणनीति को अंतिम रूप देने के लिए बीजेपी ने आज दिल्ली में अहम बैठक बुलाई है जिसमें तय किया किया जाएगा कि बीजेपी किन मुद्दों को लेकर इस लोकसभा चुनाव में आम जनता के बीच जाएगी।

इसके अलावा दिल्ली में आज आम आदमी पार्टी (आप) बीजेपी के 2014 के घोषणा पत्र को जलाएगी। आप ने कल ऐलान किया था कि दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल बीजेपी का 2014 का वह घोषणा पत्र जलाएंगे जिसमें दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा देने का वादा किया गया है।

Published: 13 Mar 2019, 8:49 AM
लोकप्रिय