AAP प्रमुख अरविंद केजरीवाल दुबई में तीन फ्लैट के मालिक हैं- महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने किया सनसनीखेज दावा

सुकेश ने अपने पत्र में लिखा कि केजरीवाल ने दुबई में अपने सहयोगी मनोज जैन से जुमेराह पाम्स में उन तीन फ्लैट को तत्काल बेचने के लिए कहा है, जो 2020 में हैदराबाद में एक फार्मा ठेकेदार से प्राप्त कमीशन का उपयोग कर मेरे जरिये 65 मिलियन दिरहम में खरीदे गए थे।

महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने अरविंद केजरीवाल दुबई में तीन फ्लैट के मालिक होने का आरोप लगाया
महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने अरविंद केजरीवाल दुबई में तीन फ्लैट के मालिक होने का आरोप लगाया
user

नवजीवन डेस्क

मनी लॉन्ड्रिंग और कई लोगों से जबरन वसूली के आरोप में दिल्ली की जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर एक बार फिर निशाना साधा है। सुकेश में केजरीवल को एक पत्र लिखकर उन पर दुबई में तीन फ्लैट का मालिक होने का आरोप लगाया है।

सुकेश चंद्रशेखर ने अपने पत्र में यह दावा किया है कि केजरीवाल ने ये फ्लैट कमीशन के पैसे से खरीदे हैं। सुकेश ने पत्र में लिखा हैं कि "केजरीवाल जी, मुझे पता चला है कि आपने दुबई में अपने सहयोगी मनोज जैन से जुमेराह पाम्स में उन तीन अपार्टमेंटों को तत्काल बेचने के लिए कहा है, जो 2020 में हैदराबाद में एक फार्मा ठेकेदार से प्राप्त कमीशन का उपयोग कर मेरे माध्यम से 65 मिलियन दिरहम की राशि में खरीदे गए थे।"


सुकेश ने पत्र में आगे लिखा, "चूंकि आप सच नहीं बोलेंगे, मेरे और सत्येन्द्र जैन के बीच की तीन पेज की व्हाट्सएप चैट मैं जारी कर दूंगा, जिसमें दुबई में इन तीन अपार्टमेंटों की खरीद का लेनदेन दिखाया गया है।" उसेने लिखा ''मैं अगले सात दिनों के भीतर ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) और भ्रष्टाचार निरोधक सतर्कता को भी एक प्रति भेजूंगा।''

चन्द्रशेखर ने पत्र में कहा कि केजरीवाल और उनके सहयोगी जो अक्सर दिल्ली में कानून-व्यवस्था की स्थिति पर सवाल उठाते हैं, वही लोग उन्हें और उनके परिवार को धमकियां भेज रहे हैं। उसने आरोप लगाया कि केजरीवाल के एक करीबी ने उसकी मां को धमकी दी है। कहा, अगर मैं नहीं रुका तो मेरे खाने में जहर परोस दिया जाएगा। केजरीवाल जी, आप मुझ पर और मेरे परिवार पर जो दबाव डाल रहे हैं, उसका कड़ा जवाब मिलेगा। मत भूलिए कि आप जल्‍द ही तिहाड़ में पहुंच सकते हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia