बीजेपी नेता है जहांगीरपुरी दंगों का मुख्य आरोपी अंसार, 'आप' ने लगाया सनसनीखेज आरोप, जारी किए फोटो

दिल्ली और पंजाब में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी ने जहांगीरपुरी दंगों के सिलसिले में सनसनीखेज खुलासा किया है। पार्टी ने आरोप लगाया है कि दंगों का मुख्य आरोपी अंसार बीजेपी का नेता है। पार्टी ने बीजेपी के लिए प्रचार करते हुए उसकी फोटो जारी की हैं।

आप द्वारा जारी फोटो
आप द्वारा जारी फोटो
user

नवजीवन डेस्क

क्या दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में हुई हिंसा बीजेपी की साजिश है? यही सनसनीखेज आरोप लगाते हुए आम आदमी पार्टी ने खुलासा किया है कि दंगे का मुख्य आरोपी अंसार बीजेपी का नेता है और विधानसभा चुनावों के दौरान उनसे बीजेपी उम्मीदवार के लिए प्रचार किया था। आम आदमी पार्टी ने बीजेपी नेताओं के साथ और विधानसभा चुनाव में प्रचार करते हुए अंसार की फोटो भी जारी की है।

बीजेपी के मुख्य प्रवक्ता और विधायक सौरभ भारद्वाज ने दिल्ली में प्रेस कांफ्रेंस कर इसका खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि जहांगीरपुरी दंगों के मुख्य आरोपी अंसार ने बीजेपी की प्रत्याशी संगीता बजाज को चुनाव लड़वाने में प्रमुख भूमिका निभायी थी।

पार्टी की वरिष्ठ नेता आतिशी ने भी इन तस्वीरों के अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा. "जहाँगीरपुरी दंगों का मुख्य आरोपी- अँसार- भाजपा का नेता है। उसने भाजपा की प्रत्याशी संगीता बजाज को चुनाव लड़वाने में प्रमुख भूमिका निभायी और भाजपा में सक्रिय भूमिका निभाता है ये साफ़ है कि भाजपा ने दंगे करवाए। भाजपा दिल्ली वालों से माफ़ी माँगे। भाजपा गुंडों-लफ़ंगों की पार्टी है"


लेकिन आतिशी के ट्वीट के फौरन बाद ही उनकी टाइमलाइन पर कुछ लोगों ने इसी कथित बीजेपी नेता अंसार की वह फोटो भी शेयर की हैं जिसमें वह आम आदमी पार्टी उम्मीदवार के साथ आप की टोपी लगाए प्रचार करता नजर आ रहा है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia