दिल्ली MCD: AAP ने मेयर के लिए शैली ओबेरॉय और उपमेयर के लिए MLA शोएब इकबाल के बेटे मुहम्मद इकबाल को बनाया उम्मीदवार

आम आदमी पार्टी ने मेयर और डिप्टी मेयर पद के लिए अपने उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है। मेयर और डिप्टी मेयर का चुनाव 6 जनवरी 2023 को होना है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली MCD चुनाव में ऐतिहासिक जीत के बाद अब आम आदमी पार्टी ने मेयर और डिप्टी मेयर पद के लिए अपने उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है। जहां एक ओर शैली ओबेरॉय को मेयर पद के लिए उम्मीदवार बनाया गया है, तो वहीं डिप्टी मेयर पद के लिए मटिया महल से विधायक शोएब इकबाल के बेटे आले मोहम्मद इकबाल के नाम का ऐलान किया है। आपको बता दें, मेयर और डिप्टी मेयर का चुनाव 6 जनवरी 2023 को होना है

दिल्ली एमसीडी चुनाव के नतीजे 7 दिसंबर को आए थे। 250 सीटों में से आम आदमी पार्टी को 134 सीटों पर जीत मिली थी। वहीं, बीजेपी के खाते में 104 सीटें आई हैं। वहीं, कांग्रेस को 9 सीटों पर जीत मिली है। तीन सीटें निर्दलीयों के खाते में गई हैं।


दरअसल, एमसीडी के मेयर पद के कैंडिडेट के नाम का ऐलान करने के लिए आज AAP ने पीएसी की बैठक बुलाई थी। इसमें मंथन के बाद मेयर पद के उम्मीदवार के लिए शैली ओबेरॉय के नाम पर मुहर लग गई। जबकि आम आदमी पार्टी ने स्टैंडिंग कमेटी के सदस्य के लिए आमिल मलिक, रविंद्र कौर, मोहिनी जीनवाल और सारिका चौधरी के नाम की घोषणा की गई है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia