AAP नेता राघव चड्ढा और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा एक दूसरे को कर रहे हैं डेट! पहले डिनर, अब लंच पर स्पॉट, अटकलें तेज

दोनों ने पहले मुंबई के गोरेगांव इलाके में वेस्टिन होटल में डिनर किया, वहीं उन्होंने बांद्रा के एक रेस्टोरेंट में लंच किया। उनके लंच मीट-अप के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं और इंटरनेट यूजर्स अनुमान लगा रहे हैं कि क्या उनके बीच कुछ चल रहा है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा हाल ही में राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा के साथ देखी गईं। परिणीति पहले राजनेता के साथ डिनर पर गई थीं और गुरुवार को 'लंच डेट' के लिए फिर से उनसे मिलीं। जहां दोनों ने पहले मुंबई के गोरेगांव इलाके में वेस्टिन होटल में डिनर किया, वहीं उन्होंने बांद्रा के एक रेस्टोरेंट में लंच किया। उनके लंच मीट-अप के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं और इंटरनेट यूजर्स अनुमान लगा रहे हैं कि क्या उनके बीच कुछ चल रहा है।

AAP नेता राघव चड्ढा और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा एक दूसरे को कर रहे हैं डेट! पहले डिनर, अब लंच पर स्पॉट, अटकलें तेज

वीडियो में जहां राघव को अपनी कार में बैठे देखा जा सकता है, वहीं परिणीति को ब्लैक कैजुअल में देखा जा सकता है। वह रेस्तरां में तैनात पपराजी का अभिवादन करती हैं और फिर कार में बैठने के लिए आगे बढ़ती हैं। इस दौरान चड्ढा ने फॉर्मल शर्ट और पैंट पहन रखी थी।

परिणीति चोपड़ा प्रियंका चोपड़ा जोनास की कजिन हैं, और वह साल 2011 से बॉलीवुड में काम कर रही हैं। परिणीति चोपड़ा ने अब तक के 12 साल के करियर में 'इशकजादे', 'लेडीज वर्सेस रिकी बहल', 'शुद्ध देसी रोमांस', 'हंसी तो फंसी', 'गोलमाल अगेन' और 'संदीप और पिंकी फरार' जैसी फिल्में की हैं। राघव पंजाब से राज्यसभा के सबसे कम उम्र के सांसद हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia