आप सांसद संजय सिंह ने योगी सरकार के जातिवादी होने पर कराया सर्वे, बवाल के बाद एफआईआर दर्ज

उत्तर प्रदेश में कई लोगों को मंगलवार को एक कॉल आया जिसमें पूछा गया कि क्या योगी सरकार केवल विशेष जातियों के हित में काम कर रही है। इसे लेकर हंगामा खड़ा होने पर आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने ट्वीट कर बताया कि इस सर्वेक्षण का आयोजन उन्होंने करवाया है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

आईएएनएस

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के हजरतगंज पुलिस स्टेशन में एक एफआईआर दर्ज की गई है, जिसमें कहा गया है कि प्रदेश में योगी सरकार के जातिवादी होने को लेकर फोन सर्वेक्षण किया जा रहा है। जानकारी के अनुसार, राज्य के कई लोगों को मंगलवार को एक कॉल आया, जिसमें उनसे पूछा गया कि क्या योगी सरकार केवल विशेष जातियों के हितों में काम कर रही है।

इस तरह के फोन कॉल्स को लेकर प्रदेश के राजनीतिक हलके में उथल पुथल मच गई, जिसके बाद आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने अपने ट्विटर के माध्यम से बताया कि इस सर्वेक्षण का आयोजन उन्होंने ही करवाया है। उन्होंने एफआईआर की जांच में पैसा बर्बाद नहीं करने की सलाह देते हुए कहा कि योगी सरकार को जो पूछना है उनसे पूछे।

आम आदमी पार्टी सांसद संजय सिंह ने बुधवार को एक ट्वीट में कहा, "हम बस लोगों से यह पूछ रहे हैं कि ये सरकार जाति के आधार पर काम कर रही है या नहीं। उत्तर प्रदेश में ब्राह्मणों और दलितों की हत्या करना अपराध नहीं, लेकिन योगी सरकार जातिवादी है या नहीं इसका सर्वे करना अपराध है। राज्य सरकार जांच में जनता का पैसा बर्बाद न करे, जो पूछना है मुझसे पूछे।"

बता दें कि हाल ही के हफ्तों में संजय सिंह के खिलाफ प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राज्य सरकार के खिलाफ टिप्पणियों के लिए लगभग 10 मामले दर्ज किए गए हैं। ऐसे में सीएम योगी के जातिवादी होने को लेकर सर्वे कराए जाने से नया बवाल खड़ा हो गया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia