सीलिंग के विरोध में आम आदमी पार्टी का  संसद मार्ग पर प्रदर्शन, विधायकों और नेताओं पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज

सीलिंग के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे आम आदमी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया। आम आदमी पार्टी सीलिंग रोकने के लिए केंद्र सरकार से फौरन अध्यादेश लाने की मांग कर रही थी।

फोटो: विपिन
फोटो: विपिन
user

नवजीवन डेस्क

संसद मार्ग पर सीलिंग के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे आम आदमी पार्टी के विधायकों, पार्षदों, नेताओं और कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया। आम आदमी पार्टी सीलिंग रोकने के लिए केंद्र सरकार से फौरन कानून बनाने और अध्यादेश लाने की मांग कर रही थी। पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को संसद की ओर बढ़ने से रोकने के लाठीचार्ज कर दिया और आम आदमी पार्टी के कई नेताओं और कार्यकर्ताओं को हिरासत में लेकर संसद मार्ग थाने ले जाया गया। दिल्‍ली पुलिस की ओर से किए गए लाठीचार्ज में आम आदमी पार्टी के नेता आशुतोष और ऋचा पांडे को भी चोटें आईं हैं।

फोटो: विपिन
फोटो: विपिन
सीलिंग के विरोध में आम आदमी पार्टी का प्रदर्शन 

आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि कार्यकर्ता सीलिंग के विरोध में शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे थे, लेकिन इसके बावजूद दिल्ली पुलिस ने उन पर लाठीचार्ज किया।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया 
आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को रोकती दिल्ली पुलिस 

आम आदमी पार्टी के सांसदों ने भी एमसीडी और बीजेपी के खिलाफ पार्लियामेंट हाउस के अंदर महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने प्रदर्शन किया।

आम आदमी पार्टी के कई विधायकों ने उपराज्यपाल को चिट्ठी लिखकर उनसे मिलने का वक्त भी मांगा है और सीलिंग से राहत न दिलाने पर धरने की चेतावनी दी है।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया 
आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने एलजी को लिखा पत्र

आम आदमी पार्टी ने कहा कि व्यापारियों के साथ धोखा किया जा रहा है। आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया है कि 2006 में एमसीडी ने सीलिंग रोकने के नाम पर व्यापारियों से हजारों करोड़ रुपए वसूले थे और बाद में हिसाब में हेराफेरी की।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया 
आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज 

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia