दिल्ली में AAP कार्यकर्ताओं ने तिहाड़ जेल के बाहर किया विरोध-प्रदर्शन, 'केजरीवाल को इंसुलिन दो' के लगाए नारे

आतिशी ने कहा कि यह विरोध प्रदर्शन नहीं है। दिल्ली के लोग मधुमेह से जूझ रहे मुख्यमंत्री केजरीवाल के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हैं। उन्होंने केजरीवाल के लिए इंसुलिन के इंजेक्शन भेजे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं ने इंसुलिन लेकर रविवार को पश्चिम दिल्ली स्थित तिहाड़ जेल के बाहर विरोध प्रदर्शन किया और मधुमेह रोगी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को इंसुलिन देने की मांग की।

दिल्ली की मंत्री आतिशी और ‘आप’ के विधायक संजीव झा प्रदर्शन स्थल पर मौजूद थे। ‘केजरीवाल को इंसुलिन दो’ लिखी हुई तख्तियां थामे अनेक कार्यकर्ताओं ने जेल के बाहर ‘रघुपति राघव राजा राम’ भजन गया।

आतिशी ने कहा, “यह विरोध प्रदर्शन नहीं है। दिल्ली के लोग मधुमेह से जूझ रहे मुख्यमंत्री केजरीवाल के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हैं। उन्होंने केजरीवाल के लिए इंसुलिन के इंजेक्शन भेजे हैं।”

आतिशी ने आरोप लगाया कि केजरीवाल को नुकसान पहुंचाने की “साजिश” हो रही है। आतिशी ने कहा, "तिहाड़ प्रशासन ने कहा था कि उनके पास विशेषज्ञ चिकित्सक हैं, लेकिन कल उन्होंने एम्स को एक मधुमेह विशेषज्ञ भेजने के लिए पत्र लिखा। केजरीवाल लगभग 20 दिन से न्यायिक हिरासत में हैं, लेकिन वे अब एक मधुमेह विशेषज्ञ की मांग कर रहे हैं।”


उन्होंने कहा, "इससे पता चलता है कि यह एक साजिश है। उनका शुगर लेवल अधिक है और उन्हें इंसुलिन न देना उनके स्वास्थ्य के लिए खतरनाक है।"

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia