AAP का BJP पर गंभीर आरोप, 'दिल्ली सरकार को गिराने की कोशिश में केंद्र, MLA को दिया जा रहा 20 करोड़ का ऑफर'

संजय सिंह ने कहा कि ये दिल्ली है ये केजरीवाल के सिपाही हैं, ये लड़ेंगे ये बिकने वाले नहीं है। आपकी कोशिश इस बार भी नाकाम होगी मोदी जी। संजय सिंह ने कहा कि केजरीवाल देश के लिए काम कर रहे हैं, वो करते रहेंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के घर हालही में हुई सीबीआई रेड को लेकर आप सांसद संजय सिंह ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है। संजय सिंह ने कहा कि मैं आज इस सरकार का पर्दाफाश करूंगा कि ये कैसे ऐजेंसियों के गलत इस्तेमाल की धमकी देते हुए दिल्ली सरकार को गिराने की कोशिश कर रही है। आप सांसद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि जो कोशिश मनीष सिसोदिया के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर किया गया वो अब विधायकों पर किया जा रहा है। ये सरकार जांच एजेंसी, लोगों को भेजकर विधायकों को डरा रहे हैं। ये आप सरकार को तोड़ना चाह रही है।

संजय सिंह ने मोदी सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी हमारे विधायकों को डरा रही है कि या तो पैसे ले लो या फिर तुम्हारे खिलाफ भी वही करेंगे जो मनीष सिसोदिया के खिलाफ किया है। मोदी सरकार का उद्देश्य क्या है ये बात भी बीजेपी के लोग स्वीकार कर रहे हैं।

आप सांसद संजय सिंह ने दावा किया कि उनकी पार्टी के चार विधायक संजीव झा, सोमनाथ भारती, अजय दत्त और कुलदीप कुमार को तोड़ने की कोशिश की गई और 20 करोड़ का ऑफर दिया जा रहा है। उन्होंने आगे आरोप लगाया कि इन विधायकों को फर्जी मुकदमे लगाने की धमकियां दी जा रही हैं।

मनीष सिसोदिया पर जो प्रयोग बीजेपी ने किया अब वो आप के 4 विधायकों पर कर रहे हैं। बीजेपी के लोग हमारे विधायकों को पार्टी तोड़ने पर 20 से 25 करोड़ रुपये ऑफर कर रहे हैं। एक तरफ दिल्ली के सीएम हैं जो दिन रात जनता के हित में काम करने का काम कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर प्रधानमंत्री हैं जो सरकार के अच्छे काम से खुश नहीं हैं और ये सब कर रहे हैं। संजय सिंह ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि जो हरकत आपने पहले भी की है, वो दोबारा ना करें।

संजय सिंह ने कहा कि ये दिल्ली है ये केजरीवाल के सिपाही हैं, ये लड़ेंगे ये बिकने वाले नहीं है। आपकी कोशिश इस बार भी नाकाम होगी। संजय सिंह ने कहा कि केजरीवाल देश के लिए काम कर रहे हैं, वो करते रहेंगे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia