ED की रेड पर AAP का पलटवार, आतिशी बोलीं- हम डरेंगे नहीं, BJP पर लगाया दबाव डालने का आरोप

आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी सिंह ने प्रेस से बात करते हुए कहा कि दो साल में सैकड़ों छापेमारी के बाद भी ईडी एक रुपया भी बरामद नहीं कर पाई है। दो साल बाद भी ईडी को कोई ठोस सबूत नहीं मिला है और कोर्ट ने भी बार-बार कहा है कि सबूत पेश किए जाएं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

ईडी की छापेमारी पर आम आदमी पार्टी की नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी सिंह ने प्रेस से बात करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी के नेताओं और पार्टी से जुड़े लोगों के खिलाफ ईडी की छापेमारी चल रही है। AAP के कोषाध्यक्ष और सांसद एनडी गुप्ता, अरविंद केजरीवाल के पीए और अन्य के आवास पर छापेमारी चल रही है। बीजेपी चाहती है कि केंद्रीय एजेंसियों के माध्यम से हमारी पार्टी को दबाए, लेकिन मैं उन्हें बताना चाहती हूं कि हम डरेंगे नहीं।

मंत्री आतिशी ने कहा कि पिछले दो सालों से AAP नेताओं को धमकियां दी जा रही हैं। इस तथाकथित शराब घोटाले के नाम पर किसी के घर छापेमारी होती है, किसी को समन मिलता है और किसी को गिरफ्तार कर लिया जाता है। दो साल में सैकड़ों छापेमारी के बाद भी ईडी एक रुपया भी बरामद नहीं कर पाई है। दो साल बाद भी ईडी को कोई ठोस सबूत नहीं मिला है और कोर्ट ने भी बार-बार कहा है कि सबूत पेश किए जाएं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 06 Feb 2024, 11:06 AM
;