गुजरात: प्रोफेसर को कालिख पोतने के मामले में कार्रवाई, एबीवीपी कार्यकर्ता समेत 5 गिरफ्तार

गुजरात के कच्छ विश्वविद्यालय में एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने प्रोफेसर के मुंह पर कालिख पोतने के बाद उनका जुलूस निकाला। इस घटना के बाद से विश्वविद्यालय के अध्यापक बेहद नाराज हैं और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

गुजरात के कच्छ विश्वविद्यालय में एबीवीपी के कार्यकर्ताओं द्वार प्रोफेसर से की गई बदसलूकी के मामले में कार्रवाई की गई है। पुलिस ने एबीवीपी कार्यकर्ता को 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। इससे पहले मंगलवार, 26 जून को सीनेट चुनाव में धांधली का आरोप लगाते हुए एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने एक प्रोफेसर के मुंह पर कालिख पोत दी थी और इसके बाद उनका जुलूस भी निकाला था। मामला सामने आने के बाद आरोपी कार्यकर्ताओं के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही थी ।

घटना के बाद से विश्वविद्यालय में तनाव का माहौल है। एबीवीपी के कार्यकर्ताओं की हरकत से विश्वविद्यालय के अध्यापक गुस्से में हैं और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। अध्यापकों ने कहा है कि अगर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवई नहीं हुई ते वे प्रदर्शन करेंगे। पूरे मामले पर कच्छ विश्वविद्यालय के कुलपति सीबी जडेजा ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि आरोपी छात्रों के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के बाद आगे की कार्रवाई की जा रही है। वहीं विश्वविद्यालय में तनाव को देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिसबल को तैनात कर दिया गया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 27 Jun 2018, 11:48 AM