पीएम मोदी के गढ़ में ABVP का सफाया, संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव में NSUI ने सभी सीटों पर किया कब्जा

प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में काशी विद्यापीठ के बाद संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय में एनएसयूआई ने सभी पदों और समस्त 7 संकायों पर जीत दर्ज की है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

नेशनल स्टूडेंट यूनियन ऑफ इंडिया (एनएसयूआई) ने संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव में चारों सीटों पर विजय प्राप्त की है। प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में काशी विद्यापीठ के बाद संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय में एनएसयूआई ने सभी पदों और समस्त 7 संकायों पर जीत दर्ज की है। एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन ने कहा है कि, "यह जीत तमाम छात्रों की जीत है, जिन्होंने एनएसयूआई के उम्मीदवारों पर विश्वास जताया तथा यह एबीवीपी की हार नहीं है बल्कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की हार है। क्योकि यह मोदीजी का गढ़। एनएसयूआई ने मोदीजी से उनका किला छीना है जल्द ही पूरा यूपी छीनेंगे।"


एनएसयूआई के राष्ट्रीय सचिव एवं यूपी प्रभारी अविनाश यादव का कहना है कि, "एबीवीपी ने कल ही एनएसयूआई को हराने के लिए हिंसा का सहारा लिया, लेकिन संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय के छात्रों ने एबीवीपी की हिंसा की राजनीति को नकार दिया।"

एनएसयूआई संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय के तमाम छात्रों से यह वादा करती है कि हम आपकी तमाम उम्मीदों पर खरा उतरेंगे।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय