बिहार: होली पर हाहाकार, गड्ढे में पलटी कार, परिवार के तीन लोगों की मौत, मरने वालों में मां-बेटी शामिल

बिहार के बेगूसराय में भीषण सड़क हादसे में मां-बेटी समेत तीन लोग की मौत हो गई। जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इनका इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार में होली के दिन दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक बेगूसराय में भीषण सड़क हादसे में मां-बेटी समेत तीन लोग की मौत हो गई। जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इनका इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है।

जानकारी के मुताबिक मुजफ्फरपुर से परिवार के छह लोग होली खेलने के लिए जमुई जा रहे थे। बछवारा थाना क्षेत्र के झमटिया के पास अचानक कार अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई। देखते ही देखते मां-बेटी समेत तीन लोगों की मौत हो गई।

परिजनों ने बताया है कि सुधीर पत्नी और बच्चों के साथ अपने ससुराल होली खेलने के लिए जमुई जा रहे थे। बेगूसराय में हादसा हुआ। हादसा इतना भीषण था कि तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने किसी तरह उस कार से तीन लोगों को निकाल कर इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां स्थिति चिंताजनक बनी हुई है।

घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल बना हुआ है। पुलिस का कहना है कि तीनों लाशों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। घायलों का इलाज चल रहा है। मामले में आगे की कार्रवाई चल रही है। 

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia