दिल्ली में दीवार ढहने से हादसा, दो बच्चों की दर्दनाक मौत, तीसरा जिंदगी और मौत से जूझ रहा है

पुलिस ने बताया कि छह साल का बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया और अस्पताल में जीवन के लिए जूझ रहा है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली के जैतपुर इलाके में शुक्रवार को एक खाली प्लॉट की दीवार ढहने से सड़क से गुजर रहे आठ और पांच साल के दो बच्चों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि छह साल का बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया और अस्पताल में जीवन के लिए जूझ रहा है।

मृतकों की पहचान ईशान (8) और हमजा (5) के रूप में हुई, जबकि छह साल की रोशनी का इलाज चल रहा है। सभी जैतपुर एक्सटेंशन-2 के निवासी और पड़ोसी हैं।

पुलिस उपायुक्त, दक्षिणपूर्व, राजेश देव ने कहा कि शाम करीब साढ़े छह बजे एक दीवार गिरने से एक लड़के की मौत और दो अन्य के घायल होने की सूचना मिली।

उन्होंने कहा, "पुलिस नियंत्रण कक्ष (पीसीआर) कॉल को आवश्यक कार्रवाई के लिए स्थानीय पुलिस को भेजा गया था। घटना स्थल पर पहुंचने पर पता चला कि घायलों को किसी अज्ञात अस्पताल में ले जाया गया है।"

घटना स्थल एक खाली प्लॉट था जिसके चारों ओर 10 साल पुरानी ईंट की दीवार थी, जिसका एक हिस्सा अपने आप ढह गया। उन्होंने कहा, "जब यह पुरानी दीवार गिरी तो बच्चे सड़क से गुजर रहे थे। क्राइम टीम मौके पर है।"

जांच से जुड़े एक अधिकारी ने कहा कि ईशान को जामिया नगर के अलशिफा अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया और हमजा को भी एम्स में मृत लाया गया था। अधिकारी ने बताया कि तीसरी घायल की पहचान रोशनी के रूप में हुई है और कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;