बिहार के भोजपुर में हादसा, टहलने निकली महिलाओं को अज्ञात वाहन ने रौंदा, मौके पर ही 4 की मौत

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि ओझवलिया गांव की रहने वाली कुछ महिलाएं पीरो-बिहिया पथ पर सुबह में टहल रही थी। इसी दौरान तेज रफ्तार अनियंत्रित वाहन ने चार महिलाओं को कुचल दिया, जिससे घटनास्थल पर ही सभी की मौत हो गई।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के भोजपुर जिले के पीरो थाना क्षेत्र में शुक्रवार की सुबह एक अज्ञात वाहन ने टहलने निकली चार महिलाओं के कुचल दिया, जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद वाहन चालक वाहन को लेकर फरार हो गया। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि ओझवलिया गांव की रहने वाली कुछ महिलाएं पीरो-बिहिया पथ पर सुबह में टहल रही थी। इसी दौरान तेज रफ्तार अनियंत्रित वाहन ने चार महिलाओं को कुचल दिया, जिससे घटनास्थल पर ही सभी की मौत हो गई।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक एक अनियंत्रित स्कॉर्पियो इन महिलाओं को कुचलते आगे निकल गई। सभी महिलाओं ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

पीरो के थाना प्रभारी अवधेश कुमार ने बताया कि मृतकों की पहचान वकील सिंह की पत्नी मोतीझारो देवी, बड़क सिंह की पत्नी मानती देवी, हरि प्रसाद सिंह की पत्नी उर्मिला देवी और अशोक सिंह यादव की पत्नी सरस्वती देवी के तौर पर हुई है। सभी मृतक ओझवलिया गांव की रहने वाली है।


उन्होंने बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन में भी जुट गई है। पुलिस फरार चालक और वाहन का पता लगाने में जुटी है। घटना के बाद घटनास्थल पर भीड जुट गई तथा लोग आक्रोशित हैं। गांव की चार महिलाओं की मौत के बाद गांव में मातम पसर गया है।

इसे भी पढ़ें: यूपी: ललितपुर में मृतक किसानों के परिजनों से मिलीं प्रियंका गांधी, खाद लेने के लिए लाइन में लगे किसानों की हुई थी मौत

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia