बिहार के पूर्णिया में हादसा, तेजस्वी यादव की एस्कॉर्ट गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, एक की मौत, जवान समेत 10 लोग घायल

जन विश्वास यात्रा के दौरान तेजस्वी यादव का काफिला पूर्णिया के बेलौरी से गुजर रहा था। इस काफिले में यह स्काउट गाड़ी भी शामिल थी। गाड़ी पूर्णिया कटिहार फोरलेन सड़क पर रॉन्ग साइड में चली गई।

तेजस्वी यादव/ फोटो: Getty Images
तेजस्वी यादव/ फोटो: Getty Images
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के पूर्णिया में पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की एस्कॉर्ट गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। घटना सोमवार की देर रात की है। इस हादसे में एस्कॉर्ट गाड़ी के चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जब अन्य छह जवान घायल हो गए। वहीं बल्कि अनियंत्रित होकर एस्कॉर्ट गाड़ी डिवाइडर को पार कर गई और दूसरे लेन में सामने से आ रही लाल रंग की होंडा सिटी कार से जा टकराई. इसके चलते कार में सवार पांच अन्य लोग भी घायल हो गए।

बताया जा रहा है कि ये हादसा मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एनएच 131 ए पूर्णिया-कटिहार मुख्य मार्ग पर एक विवाह भवन के समीप हुआ है। जन विश्वास यात्रा के दौरान तेजस्वी यादव का काफिला पूर्णिया के बेलौरी से गुजर रहा था। इस काफिले में यह स्काउट गाड़ी भी शामिल थी। गाड़ी पूर्णिया कटिहार फोरलेन सड़क पर रॉन्ग साइड में चली गई। जिस कारण कटिहार की तरफ से आ रही एक लाल रंग की सिविलियन कार से भीषण टक्कर हो गई। जिसमें यह बड़ा हादसा हुआ है।


घटना की जानकारी मिलते ही पूर्णिया एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा भी जीएमसीएच पहुंचे। एसपी ने घायलों से मुलाकात कर स्थिति की जायजा लिया। एसपी ने इस पूरे हादसे पर खेद जताया है। एसपी उपेंद्र नाथ शर्मा ने कहा कि हादसे के तुरंत बाद होंडा सिटी कार का एयर बैग खुल गया जिसकी वजह से उसमें सवार सभी की जान बच सकी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia