वेडिंग वेन्यू पर पहुंचने से पहले वरुण धवन की कार का हुआ एक्सीडेंट! बाल बाल बचे दूल्हे राजा

रिपोर्ट्स की माने तो अलीबाग जाते हुए वरुण की कार का ऐक्सीडेंट हो गया था। हालांकि एक्सीडेंट बहुत ही छोटा था। जिसमें किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। जानकारी के मुताबिक ये एक्सीडेंट बहुत सीरियस नहीं माइनर सा था।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images
user

विनय कुमार

24 जनवरी यानी आज वरुण धवन और नताशा की शादी होने वाली है। जिसके लिए कलाकार 23 तारीख को ही अलीबाग के लिए रवाना हो गए थे। लेकिन इस बीच बड़ा हादसा होने से टल गया। दरअसल खबर है कि अलीबाग जाते हुए वरुण की कार का ऐक्सीडेंट हो गया था। हालांकि एक्सीडेंट बहुत ही छोटा था। जिसमें किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है।

जानकारी के मुताबिक ये एक्सीडेंट बहुत सीरियस नहीं माइनर सा था। आपको बता दें, 22 जनवरी को दोनों के परिवार के सभी लोग इसके लिए अलीबाग पहुंच गए थे। वहीं वरुण भी 23 तारीख को अलीबाग के लिए रवाना हो गए थे। वहीं अलीबाग में वरुण की शादी की तैयारियां और धमाल मस्ती खूब जोर शोर से चल रही है। बता दें कि दूल्हे राजा वरूण ने शादी से पहले शुक्रवार को दोस्तों के साथ बैचलर पार्टी में जमकर मस्ती की। पार्टी में वरुण के कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। वरुण धवन और नताशा की वेडिंग सेरेमनी में शामिल होने के लिए कई सितारे अलीबाग पहुंचे गए है।

इससे पहले शनिवार को वरुण वेन्यू में अपनी संगीत सेरेमनी के लिए पहुंचे। वेन्यू के बाहर कार से उतरते वरुण को व्हाइट टी-शर्ट, ब्लू जीन्स और चेहरे पर मास्क के साथ देखा गया। उनके माता-पिता वरुण व करुणा धवन और भाई रोहित धवन को भी सेरेमनी में भाग लेने के लिए यहां उपस्थित देखा गया। वरुण और नताशा व उनके परिवार के सदस्यों के अलावा वेन्यू में फिल्मकार शशांक खतान, परिवार संग फिल्मकार कुणाल कोहली, वरुण की भतीजी अंजिनी धवन और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने भी समारोह में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। वरुण की शादी में कई अन्य सेलेब्रिटीज के आने की भी उम्मीद जताई जा रही है।

शादी के समारोहों के लिए वरुण के परिवार ने अलीबाग में समंदर के किनारे एक आलीशान रिसॉर्ट को बुक कराया है। 22, 23 और 24 जनवरी को शादी के फंक्शन्स होंगे, जिसमें गेस्ट बायो बबल प्रोटोकॉल का पालन करेंगे।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia