अमरनाथ यात्रा मार्ग पर हादसा, पहाड़ से पत्थर गिरने से एक महिला की मौत, दो घायल

जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने महिला यात्री की मौत पर शोक व्यक्त किया है और उन लोगों की सराहना की है जिन्होंने दो पुलिसकर्मियों को बचाया और उन्हें अस्पताल पहुंचाया।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

दक्षिण कश्मीर के पहलगाम में रविवार को अमरनाथ गुफा मंदिर की ओर जाने वाले मार्ग पर पहाड़ से पत्थर गिरने की घटना में एक महिला यात्री की मौत हो गई और दो स्थानीय पुलिसकर्मी घायल हो गए। खबरों के मुताबिक, एक मृतक महिला तीर्थयात्री की पहचान 53 वर्षीय उर्मीलाबेन के रूप में की गई है। इसके अलावा बचाव दल के दो स्थानीय पुलिसकर्मी, जिनकी पहचान मुहम्मद सलीम और मुहम्मद यासीन के रूप में की गई है, पत्थर की चपेट में आने से घायल हो गए।

तीनों को बचाने की कोशिश की गई, लेकिन महिला तीर्थयात्री ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया, जबकि दो पुलिसकर्मियों को सेना ने बचा लिया और निजी हेलीकॉप्टर से अस्पताल ले जाया गया। जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने महिला यात्री की मौत पर शोक व्यक्त किया है और उन लोगों की सराहना की है जिन्होंने दो पुलिसकर्मियों को बचाया और उन्हें अस्पताल पहुंचाया।

पुलिस प्रमुख ने दोनों पुलिसकर्मियों की वीरता और कर्तव्य के प्रति निष्ठा की सराहना की है और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;