जम्मू एयरफोर्स स्टेशन पर हुए धमाके को लेकर बड़ा खुलासा, विस्फोट को कैसे दिया गया अंजाम, सामने आई बात!

भारतीय वायुसेना ने बताया किजम्मू वायु सेना स्टेशन के टेक्निकल इलाके में रविवार सुबह दो कम तीव्रता वाले विस्फोटों की सूचना मिली। एक विस्फोट से इमारत की छत को मामूली नुकसान पहुंचा जबकि दूसरा खुले क्षेत्र में फटा। किसी भी उपकरण को कोई नुकसान नहीं हुआ। जांच चल रही है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

जम्मू एयरफोर्स स्टेशन पर दो धमाके हुए हैं। इन धमाकों के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। एजेंसियां इस बात की जांच कर रही हैं कि आखिर यह धमाके किसने किए? किस तरह से हाई सिक्योरिटी जोन में धमाके को अंजाम दिया गया? इस बीच न्यूज़ एजेंसी एएनआई सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर दी है। न्यूज़ एजेंसी ने सूत्रों के हवाले से बताया कि जम्मू एयरफोर्स स्टेशन पर विस्फोट करने के लिए दो ड्रोन इस्तेमाल किए गए। जिस ड्रोन से धमाका किया गया है उसका संभावित लक्ष्य फैलाव क्षेत्र में खड़ा विमान था। हालांकि इसे लेकर भारतीय वायुसेना की ओर से अब तक को आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

वहीं, भारतीय वायुसेना ने बताया, “जम्मू वायु सेना स्टेशन के टेक्निकल इलाके में रविवार सुबह दो कम तीव्रता वाले विस्फोटों की सूचना मिली। एक विस्फोट से इमारत की छत को मामूली नुकसान पहुंचा जबकि दूसरा खुले क्षेत्र में फटा। किसी भी उपकरण को कोई नुकसान नहीं हुआ। जांच चल रही है।”


बताया जा रहा है कि धमाके की आवाज देर रात 1 बजकर 50 मिनट पर सुनाई दी। धमाके में किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा। धमाके के बाद पुलिस और फोरेंसिक की टीम मौके पर पहुंच गई। पूरे इलाकेक को सील कर दिया गया है। मामले की जांच जारी है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 27 Jun 2021, 9:23 AM