उत्तराखंड: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने CM धामी से की मुलाकात, बने राज्य के ब्रांड एंबेसडर

अक्षय कुमार ने उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात की है। इस दौरान सीएम धामी ने अक्षय कुमार को राज्य के ब्रांड एंबेसडर के रूप में काम करने का ऑफर दिया, जिसे अक्षय कुमार मना नहीं कर पाए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तराखंड में चुनावी मौसम के बीच बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने राज्य के सीएम पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात की है। इस दौरान सीएम धामी ने अक्षय कुमार को राज्य के ब्रांड एंबेसडर के रूप में काम करने का ऑफर दिया, जिसे अक्षय कुमार मना नहीं कर पाए।

आपको बता दें, अक्षय कुमार ने सोमवार को देहरादून में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात की। इस दौरान मुख्यमंत्री धामी ने अक्षय कुमार को पहाड़ी टोपी पहनाई और पुष्प गुच्छ दिए। मुख्यमंत्री धामी ने अक्षय कुमार को केदारनाथ मंदिर की प्रतिमूर्ति भी भेंट की।

इस दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि हमने अक्षय कुमार को एक प्रस्ताव दिया है। जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया है। वह उत्तराखंड के ब्रांड एम्बेसडर के रूप में भी काम करेंगे। गौरतलब है कि अक्षय कुमार कई दिन से मसूरी में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। उनके साथ अभिनेत्री रकुलप्रीत भी शूटिंग के लिए पहुंचीं हैं।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia