अभिनेता और बीजेपी सांसद सनी देओल पाए गए कोरोना संक्रमित, मनाली में रिपोर्ट आई पॉजिटिव

सनी देओल कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। हिमाचल प्रदेश के मनाली में ठहरे सनी देओल निकलने वाले थे। हवाई यात्रा से पहले सनी देओल का कोरोना जांच के लिए मनाली में सैंपल लिया गया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बॉलीवुड अभिनेता और बीजेपी सांसद सनी देओल कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। बताया जा रहा है कि पिछले कई दिनों से सनी देओल हिमाचल प्रदेश के मनाली में ठहरे हुए हैं। सनी देओल को आज मुंबई के लिए निकलना था। हवाई यात्रा से पहले सभी औपचारिकताओं को पूरा करने के लिए सनी देओल का कोरोना जांच के लिए मनाली में सैंपल लिया गया था, जिसे मेडिकल कॉलेज नेरचौक जांच के लिए भेजा गया था। रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है।

मंडी अस्पताल के सीएमओ डॉक्टर देवेंद्र शर्मा ने बताया कि 63 साल सनी देओल की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। उन्हें हल्का बुखार और गले में खराश महसूस हुई थी। इस पर उन्होंने अपना टेस्ट कराया था।

खबरों के मुताबिक, सनी दयोल मुंबई में कंधे की सर्जरी कराने बाद आराम करने के लिए परिवार संग मनाली आए हैं। सनी करीब एक महीने से मनाली के दशाल गांव में रह रहे हैं। सनी देओल को मनाली से काफी जुड़ाव है और सर्दियों में वह मनाली में अक्सर आया करते हैं। इस साल भी मुंबई में कोरोना के कहर के बीच मनाली पहुंचे हैं। सनी दओल पंजाब के गुरदासपुर संसदीय क्षेत्र से सांसद हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia