अभिनेता दिलीप कुमार अस्पताल में भर्ती, एक बार फिर सांस लेने में हुई दिक्कत

इस महीने यह दूसरी बार है जब दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 6 जून को सांस लेने में तकलीफ के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार को इस महीने दूसरी बार एक बार फिर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 98 वर्षीय अभिनेता को कथित तौर पर सांस फूलने की शिकायत के बाद मंगलवार को हिंदुजा अस्पताल, खार के गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में भर्ती कराया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब उनकी हालत स्थिर है।

इस महीने यह दूसरी बार है जब दिग्गज अभिनेता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 6 जून को सांस लेने में तकलीफ के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

9 जून को अभिनेता के आधिकारिक अकाउंट से एक स्वास्थ्य अपडेट ट्वीट किया गया था, जिसमें लिखा था, "आपकी प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद। दिलीप साहब का सफल उपचार किया गया। मैंने व्यक्तिगत रूप से डॉ जलील पारकर और डॉ नितिन गोखले से बात की थी। वो आशावादी हैं कि उन्हें कल (गुरुवार) को छुट्टी दे दी जाएगी।"


जब अभिनेता पहले अस्पताल में थे, उनकी पत्नी, अनुभवी अभिनेत्री सायरा बानो ने पहले अपने ट्विटर अकाउंट पर एक बयान जारी कर प्रशंसकों को उनके प्यार और प्रार्थना के लिए धन्यवाद दिया और सभी से अफवाहों पर ध्यान न देने का अनुरोध किया। दिलीप कुमार को 11 जून को अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia