अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने थामा बीजेपी का दामन, पीएम मोदी की कोलकाता रैली में हुए शामिल

मिथुन चक्रवर्ती ने बीते 16 फरवरी को मुंबई में आरएसएस के सरसंघचालक मोहन भागवत से भेंट की थी। जिसके बाद उनके बीजेपी में जाने की अटकलें लगने लगीं थीं। अब प्रधानमंत्री मोदी की कोलकाता रैली में उनके मंच शेयर करने के साथ ही उन्होंने बीजेपी का दामन थाम लिया।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आज कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड मैदान में होने वाली रैली में अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती मंच पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने बीजेपी का दामन था लिया है। उन्हें आधिकारिक तौर पर बीजेपी में शामिल किया गया।

प्रधानमंत्री मोदी करीब दो बजे संबोधन करेंगे। उनके पहुंचने के डेढ़ घंटे पहले ही मिथुन चक्रवर्ती बीजेपी के चुनावी मंच पर पहुंच गए। बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री मोदी की मौजूदगी में मिथुन चक्रवर्ती बंगाल की जनता को संबोधित कर सकते हैं।


अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने बीते 16 फरवरी को मुंबई में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत से भेंट की थी। जिसके बाद उनके बीजेपी में जाने की अटकलें लगने लगीं थीं। अब प्रधानमंत्री मोदी की कोलकाता रैली में उनके मंच शेयर करने के साथ ही उन्होंने बीजेपी का दामन थाम लिया। इसके साथ ही यह तय हो गया कि मिथुन बंगाल विधानसभा चुनाव में बीजेपी के लिए कैंपेनिंग करेंगे। मिथुन चक्रवर्ती की यह दूसरी राजनीतिक पारी शुरू हुई है, इससे पूर्व वह तृणमूल कांग्रेस के कोटे से अप्रैल 2014 में राज्यसभा पहुंचे थे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 07 Mar 2021, 1:41 PM
/* */