राजनीति में नहीं होगी अभिनेता रजनीकांत की एंट्री, बोले- लोगों के लिए काम रहेगा जारी

अभिनेता रजनीकांत ने राजनीति में प्रवेश को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने राजनीति में एंट्री ना करने को लेकर ऐलान किया है। इसके लिए उन्होंने स्वास्थ्य कारणों का हवाला दिया है। रजनीकांत ने कहा है, भले ही वह राजनीति में प्रवेश नहीं कर रहे हैं, लेकिन वह लोगों के लिए काम करना जारी रखेंगे।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images
user

नवजीवन डेस्क

अभिनेता रजनीकांत ने राजनीति में प्रवेश को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने राजनीति में एंट्री ना करने को लेकर ऐलान किया है। इसके लिए उन्होंने स्वास्थ्य कारणों का हवाला दिया है। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक रजनीकांत ने कहा है, भले ही वह राजनीति में प्रवेश नहीं कर रहे हैं, लेकिन वह लोगों के लिए काम करना जारी रखेंगे।

बता दें कि दो दिन पहले ही वो अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर लौटे हैं। रजनीकांत ब्लड प्रेशर की परेशानी के चलते 25 दिसंबर को हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में भर्ती हुए थे। रजनीकांत ने कुछ दिन पहले ट्वीट कर बताया था कि 31 दिसंबर को वह अपनी राजनीतिक पार्टी का ऐलान करेंगे और फिर अगले साल जनवरी में इसे लॉन्च करेंगे लेकिन आज एक ट्वीट के जरिए उन्होंने इस बात को साफ कर दिया है कि वो आने वाले तमिलनाडु विधानसभा चुनावों में हिस्सा नहीं लेंगे।


गौरतलब है कि 25 दिसंबर को अस्पताल में भर्ती होने से पहले के 10 दिनों से हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। शूटिंग के सेट पर मौजूद दो लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद 22 दिसंबर को रजनीकांत ने भी अपना कोरोना टेस्ट कराया था। हालांकि उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई और उनमें कोरोना के कोई लक्षण नहीं पाए गए।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia