मुंबई क्रूज ड्रग्स केस: आर्थर रोड जेल में बंद बेटे आर्यन से मिले अभिनेता शाहरुख खान, पहली बार जेल में की मुलाकात

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में आर्थर रोड जेल में बंद बेटे आर्यन खान से अभिनेता शाहरुख खान ने मुलाकात की। थोड़ी देर की मुलाकात के बाद वह आर्थर रोड जेल से रवाना हो गए।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान गुरुवार सुबह अपने बेटे आर्यन से मिलने आर्थर रोड जेल पहुंचे। आर्यन को एनसीबी ने ड्रग्स मामले में हिरासत में लिया था और अभी वह मामले में अन्य आरोपियों के साथ आर्थर रोड सेंट्रल जेल(एआरसीजे) में बंद हैं। सीनियर खान गहरे रंग की हाफ ग्रे टी-शर्ट के साथ काले रंग का फेसमास्क पहने हुए थे। जैसे ही वह गेट पर पहुंचे उन्हें मीडिया ने घेर लिया।

हाईकोर्ट में जमानत याचिका दायर करने से पहले शाहरुख खान आर्यन से कुछ वकीलों की टीम के साथ मिलने पहुंचे थे। हालांकि, मीडिया के सवालों के बावजूद, खान हाथ जोड़कर आगे बढ़ गए, लेकिन उन्होंने कोई कमेंट नहीं किया।

आर्यन खान को 2 अक्टूबर को एनसीबी ने हिरासत में लिया था । 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किए जाने के बाद और घर से दूर 20 रातें बिताने के बाद आर्यन और किंग खान की यह दूसरी मुलाकात है।


इससे पहले, बेटे की गिरफ्तारी के कुछ दिनों बाद, खान ने एनसीबी से एजेंसी के लॉकअप में उनसे कुछ समय के लिए मिलने की अनुमति ली थी।

वहीं आर्यन की मां गौरी खान भी अपने बेटे के लिए पिज्जा के पैकेट लेकर एनसीबी लॉकअप पहुंची थीं, लेकिन उन्हें मिलने और खाना देने की अनुमति नहीं दी गई थी, जिसके बाद वह पार्सल के साथ वापस मन्नत लौट आईं थी।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia