अभिनेत्री पायल के पोस्ट से मचा बवाल, शेयर किया सुसाइड नोट, लिखा- मैं सुशांत नहीं हूं मरूंगी तो...

अभिनेत्री पायल घोष ने पोस्ट शेयर किए हैं, जिसमें एक सुसाइड नोट भी शामिल है। पायल ने एक पेपर पर लिखा है, ‘मैं पायल घोष अगर सुसाइड करती हूं या मुझे हार्ट अटैक आता है तो इसके लिए वो लोग जिम्मेदार होंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

अभिनेत्री पायल घोष के सोशल मीडिया के पोस्ट के बवाल मच गया है। इस पोस्ट में पायल घोष ने अपने सुसाइड करने को लेकर बात की है। पायल घोष ने लिखा है कि पुलिस उनके घर पहुंची और अगर ऐसे हालात में वो सुसाइड करती हैं तो इसके जिम्मेदार वो सब लोग होंगे। बता दें कि पायल मीटू अभियान के दौरान शोषण का आरोप लगा चुकी है। उन्होंने अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया था।

पायल घोष ने होली की अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘ओशिवारा पुलिस मेरे घर आई थी। मुझे कुछ हो गया ना कोई नहीं बचेगा। मेरे साइक्रेटिकस्ट सैयदरुक्सादा से पूछिए कि मैं कि मैं किन चीजों से होकर गुजर रही हूं। मैं सुशांत नहीं मैं पायल घोष हूं। मरूंगी को सबको फंसा कर मरूंगी।


पायल घोष ने एक दिन पहले दो पोस्ट शेयर किए थे। जिसमें एक सुसाइड नोट भी शामिल है। पायल ने एक पेपर पर लिखा है, ‘मैं पायल घोष अगर सुसाइड करती हूं या मुझे हार्ट अटैक आता है तो इसके लिए वो लोग जिम्मेदार होंग।

एक और पोस्ट में पायल घोष ने लिखा, ‘2020 में अनुराग कश्यप के खिलाफ खुलकर बोलने के बाद मेरे एंग्जाइटी अटैक जादू की तरह गायब हो गए। मैनें अपनी नॉर्मल लाइफ जीना शुरू किया लेकिन उसका ही मल्टी यूनिवर्स स्टार्ट किया और मैं फिर से बीमार महसूस कर रही थीं। सोशल मीडिया का चोचला, अब बता मेरे इलाज का पैसा कौन देगा। मेरा तनिया खराब किया ना। अब देख सबका क्या करती हूं मैं। सुसाइड करूंगी और सब का नाम लिखकर जाऊंगी।अगर इस पोस्ट के नीचे सॉरी नहीं तो सब फंसेंगे।’


बता दें कि पायल घोष पश्चिम बंगाल के कोलकाता की रहने वाली हैं। पायल घोष ने मीटू आरोपी साजिद खान के खिलाफ आवाज उठाई थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर गैंग्स ऑफ वासेपुर के निर्देशक अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था.।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */