पोर्नोग्राफी कंटेंट केस में कोर्ट ने राज कुंद्रा को 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेजा, फोन भी हुआ सीज

मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा को कोर्ट के सामने पेश किया गया। कोर्ट ने राज कुंद्रा समेत अन्य आरोपी को 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को मुंबई क्राइम ब्रांच ने सोमवार रात को गिरफ्तार कर लिया। उनके ऊपर अश्लील फिल्में बनाने का आरोप है। मुंबई पुलिस का कहना है कि उनके पास राज कुंद्रा के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं और उन्हें गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। इधर राज कुंद्रा को कोर्ट के सामने पेश किया गया। कोर्ट ने राज कुंद्रा समेत अन्य आरोपी को 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है।

प्रोपर्टी सेल ने कोर्ट को बताया कि इस पूरे गोरख धंधे से राज कुंद्रा मोटे पैसे कमा रहे थे। राज कुंद्रा का फोन भी सीज कर लिया किया गया। जिसकी तहकीकात होगी और भी इलेक्ट्रॉनिक एविडेन्स सीज किए गए हैं। प्रोपर्टी सेल ने कोर्ट से कहा है कि इससे राज कुंद्रा को काफी पैसे मिल रहे थे। राज की कंपनी में फॉरेन करेंसी मिली है। बिना राज की कस्टडी के आगे की जांच करना मुश्किल है। कल रात राज कुंद्रा के घर की तलाशी ली गई थी। उन पर IPC 420 और 67A सेक्शन लगे हैं जो कि नॉन बेलेबल है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia