एडवेंचर से मौत का सफर: टाइटैनिक का मलबा देखने गए पांचों पर्यटकों की मौत, 5 दिन से लापता थी पनडुब्बी

पनडुब्बी समेत पांच लोग रविवार से ही गायब थे। इनको तलाशने के लिए उत्तरी अटलांटिक महासागर में सर्च अभियान चलाया गया। लेकिन अब इस पनडुब्बी में सवार पांचों लोगों के मौत की खबर सामने आ रही है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

टाइटैनिक जहाज का मलबा देखने के लिए निकलने के बाद अचानक लापता होने वाली टाइटन पनडुब्बी में सवार सभी 5 लोगों की मौत हो गई है। इनमें OceanGate के सीईओ स्टॉकटन रश, ब्रिटिश अरबपति हामिश हार्डिंग और पाकिस्तानी टाइकून शहजादा दाऊद का नाम भी शामिल है।

पनडुब्बी में सवार सभी लोग डूबे हुए टाइटेनिक जहाज का मलबा देखने के लिए गहरे समुद्र में गए थे, जहां इनका संपर्क टूट गया था। न्यूज एजेंसी रॉयटर्स के अनुसार, सर्च टीम को टाइटैनिक जहाज के पास लापता पनडुब्बी का मलबा मिला है। बता दें कि पनडुब्बी समेत पांच लोग रविवार से ही गायब थे। इनको तलाशने के लिए उत्तरी अटलांटिक महासागर में सर्च अभियान चलाया गया। लेकिन अब इस पनडुब्बी में सवार पांचों लोगों के मौत की खबर सामने आ रही है।

खबरों के मुताबिक,18 जून यानी रविवार को ओशनगेट कंपनी की पनडुब्बी में सवार होकर पांच लोग इस रोमांचक यात्रा पर निकले थे। लेकिन यात्रा शुरु होने के 2 घंटों बाद ही इस पनडुब्बी का संपर्क सतह से टूट गया था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia