केजरीवाल सरकार के शपथ ग्रहण समारोह को लेकर ट्रैफिक पुलिस की एडवाइजरी, इन रास्तों से रविवार को न जाएं

रविवार को रामलीला मैदान में होने वाले अरविंद केजरीवाल के सीएम पद के शपथग्रहण कार्यक्रम को लेकर ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी की है। ट्रैफिक एडवाइजरी के मुताबिक, रामलीला मैदान के पास से गुजरने वाले कई रास्तों को डायवर्ट भी किया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल 16 फरवरी को शपथ ग्रहण करेंगे। रामलीला मैदान में होने वाले शपथ ग्रहण के लिए पार्टी की ओर से तैयारी लगभग पूरी हो गई है। शपथ ग्रहण समारोह के मद्देनजर दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने आम लोगों के एडवाइजरी जारी की है ताकी शपथ ग्रहण समारोह के दौरान लोग ट्रैफिक जाम से बच सके।

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस की ओर से जारी एडवाइजरी के मुताबिक, 8 बजे से दोपहर 2 बजे तक कई मार्गो पर डायवर्जन लागू होगा। ट्रैफिक पुलिस ने लोगों को रामलीला मैदान पर जाने से बचने के लिए कहा है। कल राजघाट चौक और दिल्ली गेट चौक से गुरु नानक देव चौक की ओर जेएलएन मार्ग, नेताजी सुभाष मार्ग से दिल्ली गेट चौक की ओर चट्टा रेल, पहाड़गंज चौक डीबीजी रोड से अजमेरी गेट की ओर, राम चरण अग्रवाल चौक से दिल्ली गेट चौक तक बसें नहीं चलेंगी।


इसके अलावा कई मार्गो पर बस और व्यावसायिक वाहनों को प्रतिबंधित किया जाएगा। शपथ ग्रहण में शामिल होने वाले लोग अपनी कारों को सिविक सेंटर में पार्क करेंगे। सभी बसों को माता सुंदरी रोड, पावर हाउस रोड, वेलोड्रोम रोड, राजघाट पार्किंग, राजघाट में शांति वैन पार्किंग और सर्विस रोड पर पार्क किया जाएगा। इस इलाके में किसी भी मालवाहक वाहन को एंट्री नहीं दी जाएगी।

वहीं सुरक्षा की बात करें तो दिल्ली पुलिस और पैरा मिलिट्री के लगभग 3 हजार सुरक्षाकर्मियों को तैनात किया गया है। रामलीला मैदान तक जाने वाले सभी मार्गों की सीसीटीवी निगरानी होगी। बता दें कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को 70 में से 62 सीटें मिली हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */