श्रद्धा मर्डर केस : आफताब पूनावाला की पुलिस कस्टडी 5 दिन बढ़ाई गई, नार्को टेस्ट की अनुमति मिली

दिल्ली की एक अदालत ने गुरुवार को आफताब अमीन पूनावाला की पुलिस हिरासत पांच दिनों के लिए और बढ़ा दी।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली की एक अदालत ने गुरुवार को आफताब अमीन पूनावाला की पुलिस हिरासत पांच दिनों के लिए और बढ़ा दी। पूनावाला को कथित तौर पर अपने लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वॉकर की हत्या करने और उसके शरीर के 35 टुकड़े करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पूनावाला को साकेत जिला अदालत के सामने वर्चुअली पेश किया गया। अदालत ने उसकी सुरक्षा को देखते हुए ये फैसला लिया।

सुनवाई के दौरान आरोपी के लिए मौत की सजा की मांग को लेकर वकीलों के एक बड़े समूह ने अदालत के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। दिल्ली पुलिस की इस दलील पर कि वह जांच में सहयोग नहीं कर रहा है, अदालत ने बुधवार को पूनावाला के नार्को टेस्ट की मंजूरी दे दी थी।


एक दिन पहले, पुलिस उसे दक्षिण दिल्ली के छतरपुर के घर में भी ले गई थी, जहां उसने अपराध को अंजाम दिया था। सूत्रों ने बताया कि जब पूनावाला को पहली बार पूछताछ के लिए बुलाया गया तो उसने जांचकर्ताओं को बताया कि वह 22 मई को घर से चली गई थी।

एक सूत्र ने कहा, हालांकि, उसका सामान घर पर था, जबकि पूनवाला ने पुलिस को बताया कि उसने केवल उसका फोन लिया था। उसने यह भी कहा कि उसके जाने के बाद से उन्होंने एक-दूसरे से बात नहीं की।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia