आम आदमी पार्टी को एक और झटका, आशुतोष के बाद आशीष खेतान ने भी भेजा केजरीवाल को इस्तीफा   

दिल्ली में सत्तासीन आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल को एक सप्ताह के भीतर लगातार दूसरा बड़ा झटका लगा है। आप के वरिष्ठ नेता आशीष खेतान ने भी पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। इससे पहले आशुतोष ने 15 अगस्त को आम आदमी पार्टी छोड़ने का ऐलान किया था।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

आम आदमी पार्टी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। पहले पूर्व पत्रकार आशुतोष ने पार्टी छोड़ने का ऐलान किया, अब एक और अहम साथी आशीष खेतान ने एक्टिव पॉलिटिक्स से ब्रेक का ऐलान कर दिया है।

आम आदमी पार्टी से इस्तीफा देने की खबर पर पूर्व पत्रकार आशीष खेतान ने सफाई दी है। उन्होंने कहा कि वे राजनीति में फिलहाल सक्रिय नहीं हैं, बाकी सबकुछ अटकलें हैं। खेतान ने ट्वीट कर कहा, “मैं पूरी तरह वकालत में जुटा हूं और फिलहाल किसी भी राजनीतिक गतिविधियों में शामिल नहीं हूं। बाकी सबकुछ अटकलें है।” इससे पहले कई मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया था कि आशुतोष के बाद अब आशीष खेतान ने आम आदमी पार्टी से इस्तीफा दे दिया है।

खबरों के मुताबिक, कुछ दिनों पहले दिल्ली डायलॉग कमीशन के उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा देने वाले आशीष खेतान नई दिल्ली लोकसभा सीट से दोबारा चुनाव लड़ना चाहते हैं, जबकि पार्टी किसी नए चेहरे को उतारना चाहती है। इसी वजह से आशीष खेतान ने इस्तीफा दिया है।

इससे पहले आशुतोष ने 15 अगस्त को आम आदमी पार्टी छोड़ने का ऐलान किया था। उन्होंने इसे निजी कारण बताया था, लेकिन आम आदमी पार्टी के नेताओं ने आशुतोष को काफी मनाने की कोशिश की। हालांकि, बातचीत असफल ही रही।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia