यूपी: बुलंदशहर के बाद मुजफ्फरनगर में कांवड़ियों का उत्पात, कार में रोते रहे बच्चे, कांवड़िये करते रहे हमले

पहले दिल्ली, उसके बाद बुलंदशहर और अब मुजफ्फरनगर में कुछ बेलगाम कांवड़ियों का हुड़दंग जारी है। अब यूपी के मुजफ्फरनगर में कांवड़ियों की गुंडागर्दी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

By नवजीवन डेस्क

पिछले कुछ दिनों में शिव भक्त कांवड़ियों द्वारा सड़कों पर उत्पात जारी है। उनके उत्पात के कई वीडियो सामने आ चुके हैं। दिल्ली और यूपी के बुलंदशहर में कांवड़ियों के तांडव के बाद अब मुजफ्फरनगर में भी कांवड़ियों का तांडव दिखा। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में भी कांवड़ियों की भीड़ ने एक कार की तोड़-फोड़ कर की।

खबरों के मुताबिक, गुरुवार को सड़क पर कांवड़ियों को एक कार छू गई, जिसके बाद कांवड़ियों ने कार को घेर लिया और फिर उसके साथ तोड़-फोड़ करना शुरू कर दिया। हालांकि, कार में मौजूद लोगों को मामूली चोटे आईं हैं। बताया जा रहा है कि कार के अंदर कुछ बच्चे भी मौजूद थे, जो इस पूरी घटना के बाद काफी सहमे हुए हैं।

इससे पहले 7 अगस्त को बुलंदशहर के बुकलाना गांव में कांवड़ियों के दो गुटों में हुए झगड़े के बाद यहां के रजवाहा पुल पर कांवड़ियों ने जमकर उत्पात मचाया था। कांवड़ियों ने पुलिस की जीप पर हमला कर दिया था और जमकर तोड़फोड़ की थी। यही नहीं कांवड़ियों ने पुलिस को भी नहीं बख्शा, पुलिसकर्मियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा था। इस दौरान एक पुलिसकर्मी घायल भी हो गया था।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली के बाद बुलंदशहर में कांवड़ियों का तांडव, पुलिस जीप में की तोड़फोड़, पुलिस वालों को पीटा

इसके अलावा, दिल्ली के मोती नगर में एक गाड़ी से तोड़फोड़ के आरोप में पुलिस ने एक कांवड़िए को गिरफ्तार कर लिया गया है। 7 अगस्त को मोती नगर इलाके में कांवड़ियों के एक ग्रुप ने बीच सड़क पर एक गाड़ी को पूरी तरह तोड़ दिया। वहां पुलिसवाले भी मौजूद थे, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई।

इसे भी पढ़ें: दिल्‍ली में कांवड़‍ियों का तांडव, कार छू गई तो पुलिस के सामने सरेआम गुंडागर्दी

Most Popular