दिल्ली-NCR के बाद अब अहमदाबाद के 6 स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

साइबर अपराध शाखा की पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) लवीना सिन्हा ने कहा, ‘‘अहमदाबाद में कुछ स्कूलों को ईमेल से बम विस्फोट की धमकी मिली है। अब तक छह स्कूलों को ऐसे ईमेल मिले हैं और उन्होंने हमें इस बारे में सूचित कर दिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली-NCR के कई स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद अब गुजरात के अहमदाबाद में 6 स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी वाला ईमेल मिला है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। बम का पता लगाने वाली इकाई और अपराध शाखा टीमों के साथ पुलिस स्कूलों में जांच पड़ताल कर रही है।ं

साइबर अपराध शाखा की पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) लवीना सिन्हा ने कहा, ‘‘अहमदाबाद में कुछ स्कूलों को ईमेल से बम विस्फोट की धमकी मिली है। अब तक छह स्कूलों को ऐसे ईमेल मिले हैं और उन्होंने हमें इस बारे में सूचित कर दिया है। यह कुछ दिन पहले दिल्ली के स्कूलों को मिली इसी तरह की धमकी जैसा मामला लगता है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘हमारी प्रारंभिक जांच के अनुसार ईमेल भारत के बाहर से भेजा गया है।’’ गुजरात की 25 लोकसभा सीट के लिए मंगलवार को मतदान होगा।


गौरतलब है कि बीते 1 मई को दिल्ली-एनसीआर में स्थित करीब 100 स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी दी ईमेल के जरिए भेजी गई थी। जिसके बाद दिल्ली-NCR इलाके में स्थित स्कूलों में चारों तरफ अफरा तफरी की स्थिति बन गई थी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia