दिल्ली में भारी बारिश के बाद ‘जानलेवा’ जलजमाव! घर से निकल रहे हैं तो इन इलाकों में जाने से बचें, वरना फंस जाएंगे

दिल्ली में भारी बारिश के बाद कई इलाकों में जलजमाव हो गया है। ऐसे में अगर आप घर से निकलने की सोच रहे तो उन इलाकों से बचें जिन इलाकों में जलजमाव हो गया है। जलजमाव वाले इलाकों में अगर आप गए तो फंस जाएंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली-एनसीआर में भारी बारिश के बाद लोगों की मुश्किलें बढ़ गई हैं। कई इलाकों में जलजमाव हो गया है। ऐसे में आने-जाने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। अगर आप भी घर से निकल रहे या फिर निकले की की सोच रहे तो उन इलाकों से बचें जिन इलाकों में जलजमाव हो गया है। आइए हम आपको बतातें हैं कि भारी बारिश के राधानी के किन इलाकों में जलमाव हो गया है, ताकि इन इलाकों में जाने से आप बच सकें।

अगर आप मिंटो रोड होकर कही जाना चाहते हैं तो इस मार्ग से बचिए, क्यों कि बारिश के बाद मिंटो रेड के अंडर पास में पानी भर गया है। ऐसे में अगर आप इस रोड से होकर आंडरपास की ओर जाएंगे तो फंस जाएंगे। सुबह बारिश के बाद एक डीटीसी बस अंडरपास के नीचे फंस गई थी। बस में फंसे लोगों को दमकल कर्मियों ने बाहर निकाला।


दिल्ली के कीर्ति नगर इलाके से भी जलभाव की तस्वीरें सामने आई हैं। कीर्ति नगर में बारिश के बाद सड़कों पर जलजमाव हो गया है, जिससे आने-जाने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

बारिश के बाद दिल्ली के नेशनल मीडिया सेंटर के पास सड़कों पर पानी भर गया है। ऐसे में इस इलाके से आने जाने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।


अगर आप तिलक ब्रिज इलाके से होकर गुजरने की सोच रहे तो यहां न जाए क्यों कि बारिश के बाद तिलक ब्रिज अंडरपाल के नीचे पानी भर गया है। जलजमाव की तस्वीरें सामने आई हैं।

दिल्ली के आईटओ इलाके से भी जलजमा की तस्वीरें सामने आई हैं। बारिश के बाद इस इलाके में भी सड़कों पर जलजमाव देखा गया है।


भारी बारिश के बाद दिल्ली में चारों तरफ पानी ही पानी नजर आ रहा है। सड़कें जलमग्न हो गई हैं। एक तस्वीर वजीरपुर के प्रेमबाड़ी अंडरपास से सामने आई है। बारिश के बाद अंडरपास में पानी भर गया है। ऐसे में अगर आप यहां से गुजरने की सोच रहे तो बचें।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 19 Jul 2020, 11:01 AM