भारत-पाक मैच के बाद MCA अध्यक्ष अमोल काले का हार्ट अटैक से निधन, स्टेडियम में देखा था मुकाबला

अमोल काले को न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में भारत बनाम पाकिस्तान मैच देखने के बाद दिल का दौरा पड़ा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन (एमसीए) के अध्यक्ष अमोल काले का अमेरिका में हार्ट अटैक से निधन हो गया। वो कुछ अन्य एमसीए अधिकारियों के साथ आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप मैच देखने गए थे।

अमोल काले को न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में भारत बनाम पाकिस्तान मैच देखने के बाद दिल का दौरा पड़ा। वे एमसीए सचिव अजिंक्य नाइक और शीर्ष परिषद के सदस्य सूरज समत के साथ वहां मौजूद थे।

बात अगर भारत और पाकिस्तान के बीच हुए मैच की करें तो तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (14 रन पर तीन विकेट) की अगुवाई में गेंदबाजों के दमदार प्रदर्शन से भारत ने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को टी 20 विश्व कप के ग्रुप ए के रोमांचक महामुकाबले में रविवार को छह रन से हराकर अपनी लगातार दूसरी जीत दर्ज की। जबकि पाकिस्तान को लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा।

पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत की पारी 19 ओवर में 119 रन पर सिमट गई। जवाब में पाकिस्तान ने अच्छी शुरुआत की लेकिन भारतीय गेंदबाजों ने शानदार कमबैक किया और पाकिस्तान को 20 ओवर में सात विकेट पर 113 रन पर रोक दिया।

भारत की टी20 विश्व कप में आठ मैचों में पाकिस्तान के खिलाफ यह सातवीं जीत है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia