जेल में आजम खान से मुलाकात के बाद अखिलेश बोले- बीजेपी समाजवादी नेता के साथ अन्याय कर रही है

अखिलेश ने कहा कि झूठे मुकदमे लगाने में भारतीय जनता पार्टी ब्रह्मांड में रिकॉर्ड बनाने जा रही है, लेकिन, अंत में जीत सच्चाई की होती है। जनता बीजेपी को हराने जा रही है। इसलिए, हम ने नारा दिया है कि 'अबकी बार, चार सौ हार।'

जेल में आजम खान से मिले अखिलेश, बोले- बीजेपी सपा नेता के साथ अन्याय कर रही है
जेल में आजम खान से मिले अखिलेश, बोले- बीजेपी सपा नेता के साथ अन्याय कर रही है
user

नवजीवन डेस्क

समाजवादी पार्टी (एसपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को सीतापुर जेल में पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान से मुलाकात करने के बाद जेल के बाहर मीडिया से बात करते हुए कहा कि बीजेपी सरकार आजम खान के साथ अन्याय कर रही है। उनके परिवार को भी परेशान किया जा रहा है। यह पूरी तरह से अमानवीय है।

दरअसल, एसपी अध्यक्ष अखिलेश यादव शुक्रवार को अचानक सीतापुर जेल में बंद पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान से मिलने पहुंचे। मुलाकात के बाद पत्रकारों से बात करते हुए अखिलेश ने कहा कि हमें पूरी उम्मीद है कि आजम खान को न्याय जरूर मिलेगा। समय बदलता है। समय बड़ा बलवान होता है। आजम खान के साथ न्याय होगा।


इस दौरान अखिलेश ने कहा कि झूठे मुकदमे लगाने में भारतीय जनता पार्टी ब्रह्मांड में रिकॉर्ड बनाने जा रही है, लेकिन, अंत में जीत सच्चाई की होती है। जनता बीजेपी को हराने जा रही है। इसलिए, हम ने नारा दिया है कि 'अबकी बार, चार सौ हार।' जनता इंतजार कर रही है कि वोट डालने का मौका मिल जाए। मुख्यमंत्री को जेल भेजने से, न्यूज़ को कंट्रोल करने से इनकी जीत होने वाली नहीं है।"

अखिलेश यादव की जेल में आजम खान से मुलाकात को आगामी लोकसभा चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है। कहा जा रहा है कि आजम खान की सहमति मिलने के बाद ही रामपुर के समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी पर मुहर लगेगी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia